Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'गुलाबी शरारा' गाने पर बाप-बेटी की जोड़ी ने मचाया गदर, Video देख लोग हार बैठे अपना दिल

सोशल मीडिया पर आजकल बाप-बेटी की इस जोड़ी ने बवाल मचाया हुआ है। दोनों ने गुलाबी शरारा गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि लोगों की नजरें ही नहीं हट रही हैं। वीडियो खूब धूम मचा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 20, 2023 18:01 IST
इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में लोग लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं तो कुछ वीडियो में लोग अश्लील हरकत करते हुए पाए जाते हैं। मगर कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ बाप-बेटी के इस जोड़ी ने किया है। सोशल मीडिया पर हर तरफ इनका वीडियो छाया हुआ है। इन दोनों के डांस का वीडियो देखने के बाद आप इस बात पर विचार करने लगेंगे कि दोनों में से बेहतर कौन है? बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7.6 मिलियन लोग देख चुके हैं।

गुलाबी शरारा पर जबरदस्त डांस

आजकल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुने वाले गानों कि लिस्ट में पहाड़ी गाना 'गुलाबी शरारा' पहले नंबर पर है। बड़ा हो या फिर बच्चा हो, हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। ज्यादातर लोगों का वीडियो वायरल भी हो रहा है। इसी क्रम में बाप-बेटी की एक जोड़ी ने कमाल कर दिया है। बाप और बेटी दोनों ही इस गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनका डांस देखकर लोग इनके फैन हो गए हैं।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yodhakandrathi नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7.6 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह लड़की काफी लक्की है कि इसके पास इतने सपोर्टिव फादर हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- आप दोनों ही कमाल हैं। एक यूजर ने लिखा- पापा का डांस बेस्ट है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

स्कैमर्स से सावधान करने के लिए Delhi police ने लिया Meme का सहारा, लोगों को पसंद आया तरीका

'Hello मैं कोरोना वायरस...' Corona की मिमिक्री करके इस डॉक्टर ने लोगों को किया जागरूक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement