Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'Hello मैं कोरोना वायरस...' Corona की मिमिक्री करके इस डॉक्टर ने लोगों को किया जागरूक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉक्टर कोरोना की मिमिक्री करके लोगों को सावधान करते हुए नजर आ रहा है। लोगों को डॉक्टर का यह तरीका काफी पंसद आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 20, 2023 15:35 IST
कोरोना की मिमिक्री करके लोगों को किया अलर्ट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कोरोना की मिमिक्री करके लोगों को किया अलर्ट

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मानें तो कोरोना के मामलों में हो रही बढ़ोतरी के पीछे का कारण कोरोना JN.1 है। इस सब-वैरिएंट की वजह से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर कोरोना की मिमिक्री करते हुए लोगों को कोरोना से सचेत कर रहा है। इसके साथ ही वह बता रहे हैं कि इस वैरिएंट की पहचान कैसे की जा सकती है।

वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डॉक्टर कहते हैं कि, 'हेलो मैं कोरोना वायरस। मैं BA.2.86 का भतीजा JN.1 हूं। हम यहां से कभी गए ही नहीं थे, बस थोड़े उदास बैठे हुए थे। हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे। जिसको कोविड हो गया है और जिसको वैक्सीन लग गया है, हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। मगर अभी प्यार-मोहब्बत वाली बात है। हम आएंगे और आपको थोड़ी खांसी, छींक और गले में दर्द देंगे और निकल जाएंगे।'

वीडियो में वो आगे कहते हैं कि कोई डरने वाली बात नहीं है। आप बस सुरक्षित रहें, मास्क लगाएं और आनंद उठाएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डॉक्टर जगदीश चतुर्वेदी जो ENT सर्जन हैं, उन्होंने अपनी इंस्टा आईडी drjagdishchatur से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जागरूकता फैलाने का काफी इनोवेटिव तरीका है। दूसरे यूजर ने लिखा- एक्सप्लेन करने का क्या गजब का तरीका है।

ये भी पढ़ें-

Practical Education का बच्चों पर कुछ इस तरह पड़ता है प्रभाव, मंत्री ने Video शेयर कर दिया उदाहरण

Arijit Singh पर यूं तो हजारों Memes बनते हैं, पर ये वाला मीम उन्हें लगता है सबसे ज्यादा मजेदार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement