Monday, April 29, 2024
Advertisement

Arijit Singh पर यूं तो हजारों Memes बनते हैं, पर ये वाला मीम उन्हें लगता है सबसे ज्यादा मजेदार

सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर आप अरिजीत सिंह से जुड़े कई मीम देखते और शेयर करते होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें कौन सा मीम सबसे ज्यादा मजेदार लगता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 20, 2023 13:22 IST
जानें अरिजीत सिंह को कौन सा Meme लगा मजेदार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जानें अरिजीत सिंह को कौन सा Meme लगा मजेदार

सोशल मीडिया मनोरंजन की एक ऐसी दुनिया है जहां हर किसी के लिए कुछ ना कुछ मजेदार कंटेंट देखने को मिल ही जाएगा। आम आदमी हो या फिर कोई फेमस आर्टिस्ट हो, सोशल मीडिया पर हर किसी को लेकर मीम बनाए जाते हैं। Meme की एक खास बात यह है कि इसको हर कोई मजाक के तौर पर ही लेता है। जिन मशहूर कलाकारों पर मीम बनते हैं वो भी इन्हें देखकर हंसने को मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा सिंगर अरिजीत सिंह ने शेयर किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हे खुद पर बना कौन सा मीम सबसे ज्यादा मजेदार लगता है।

अरिजीत सिंह का पसंदीदा Meme

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अरिजीत सिंह से पूछता है कि उन्हें खुद पर बना कौन सा मीम सबसे मजेदार लगता है? इसके जवाब में अरिजीत सिंह बताते हैं कि, 'एक गाड़ी में सभी दोस्त पार्टी करते हुए जा रहे हैं। गाड़ी में म्यूजिक भी अच्छा चल रहा होता है, तभी एक कहता है कि अरिजीत सिंह का गाना चलाते हैं। इसके बाद गाड़ी चलाने वाला शख्स कहता है कि कुछ भी करने का लेकिन अरिजीत सिंह का गाना नहीं चलाना। मगर उसके दोस्त नहीं मानते हैं और गाना बजा देते हैं।' इसके बाद गाड़ी चलाने वाले शख्स को अपनी Ex की याद आ जाती है और वह स्टेयरिंग छोड़कर उसे याद करने लगता है। इसके बाद सारे दोस्त डर जाते हैं।

यहां देखें वीडियो

अरिजीत सिंह के इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म जैसे यूट्यूब, एक्स (पहले ट्विटर) पर लोग काफी शेयर कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर @PodcastX नाम के पेज ने शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

पति के बेइंतहा प्यार से तंग आकर पत्नी ने मांगा तलाक, Anand Mahindra ने शेयर किया अजीबो-गरीब किस्सा

Video: बस यही बाकी रह गया था! शख्स ने मिर्ची का बनाया हलवा, लोग बोले- तुमसे ये उम्मीद ना थी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement