Monday, April 29, 2024
Advertisement

Boss जरा बच के! 14 अगस्त को बीमार होने वाले हैं कई कर्मचारी, सोशल मीडिया पर long weekend memes की आई बाढ़

सोशल मीडिया पर 14 अगस्त की छुट्टी को लेकर लेकर खूब Memes वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2023 19:07 IST
मैनेजर समझ चुके हैं आपके बीमार होने की वजह।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मैनेजर समझ चुके हैं आपके बीमार होने की वजह।

15 अगस्त आने वाला है और लोग छुट्टियों के बंदोबस्त में लगे हुए हैं। क्योंकि इस बार किस्मत से लंबी छुट्टी फ्री-फोकट में मिलने वाली है। बस आपको इतना सा काम करना है कि आपको 14 अगस्त को कैसे भी कर के एक छुट्टी ले लेनी है. बॉस से मेडिकल लीव देने को कहना होगा। इसके लिए तो कई लोगों ने बहाने भी सोच रखे होंगे। बाकी तो लोग समझदार हैं ही।

अब आइए आपको बताते हैं कि लंबी छुट्टियों का माजरा क्या है। दरअसल, 12 अगस्त को शनिवार है और 13 को रविवार पड़ रहा है। ऐसे में कई लोगों का वीकऑफ शनिवार और रविवार को होता है तो ये छुट्टी तो ऐसे ही मिल गई। अब 14 को पड़ रहा सोमवार बस इस दिन के लिए आपको अपने बॉस से छुट्टी के लिए कहना पड़ेगा। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है तो इस दिन नेशनल हॉलीडे होता है। तो बस एक सोमवार की छुट्टी का जुगाड़ आपको करना होगा। फिर तो आपको 12, 13, 14 और 15 की छुट्टी मिल जाएगी और आप 4 दिन मजे कर सकते हैं।

इसका हिसाब लगाते हुए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर छुट्टियों को लेकर तरह-तरह के मीम्स शेयर किए हैं। कुछ लोगों ने कहा कि 4 दिन की छुट्टी बस एक बहाने से मिल जाएगी। वहीं, मीम्स में लोग 14 अगस्त को छुट्टी लेने के लिए तरह-तरह के बहानों का सुझाव दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

बाह रे बिहार! अस्पताल खुद बीमार, खत्म हुआ यूरिन बैग तो मरीज को लगा दी कोल्डड्रिंक की बोतल

Optical Illusion: बाघों के झुंड में छिपकर बैठा हुआ है एक जगुआर, दम है तो खोजकर दिखाइए
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement