Monday, April 29, 2024
Advertisement

Year Ender 2023: 'So Beautiful, so elegent, just looking like a Wow' से लेकर Moye-Moye तक, ये रहे इस साल के Top 10 वायरल Memes

सोशल मीडिया पर एक से एक मीम वायरल होते रहते हैं। अब जब साल 2023 को खत्म होने को है तब हम आपके लिए इस साल के सबसे ज्यादा वायरल मीम्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसमें भूपेंद्र जोगी से लेकर मोय मोय तक शामिल है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 12, 2023 11:50 IST
इस साल ये मीम खूब वायरल हुए।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस साल ये मीम खूब वायरल हुए।

आज कल का युवा सोशल मीडिया पर ज्यादा समय या तो मीम्स देखता है या फिर उसे अपने दोस्तों के साथ रिलेट कर शेयर करता है। कुछ मीम्स तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारा मूड बन जाता है। उस समय चाहे कितना भी खराब मूड क्यों न हो इन्हें देखने के बाद हमारे चेहरे पर मुस्कान आ ही जाती है। तो चलिए आपको इस साल के सबसे वायरल Memes दिखाते हैं जिन्हें इटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च और व्यूज़ मिला। इन Memes ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया।

1. 'So Beautiful, so elegent, just looking like a Wow' मीम तब वायरल हुआ जब जसमीन कौर नाम की एक महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह एक सूट बेचने के लिए लोगों को ब्रीफ कर रही है। वीडियो में जसमीन 'just looking like a Wow' को बार-बार दोहराती है। जसमीन कौर का यह अंदाज लोगों के दिल में ऐसा घर कर गया कि आम लोगों के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उनकी दिवानी हो गई और उनके इस वीडियो की कॉपी करने लगे।


2. भूपेन्द्र जोगी पहली बार तब चर्चा में आए थे जब 2018 में मध्य प्रदेश में चुनाव के दौरान एक पत्रकार ने उनसे एक सवाल पूछा था कि क्या मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से बेहतर है? इसके जवाब में शख्स इस बात का दावा करता है कि एमपी में अमेरिका की तुलना में ज्यादा बेहतर सड़कें हैं। इसके बाद पत्रकार उससे पूछता है कि क्या आप अमेरिका गए हैं। भूपेन्द्र जोगी जवाब देते हैं- हां बहुत जगह गया हूं। इसके बाद पत्रकार उनसे उन जगहों का नाम पूछता जहां वे अमेरिका में घूमने गए थे। इसके जवाब में आदमी अपना नाम बताता है और कहता है "भूपेंद्र जोगी"। इसके बाद तो वीडियो का ये क्लिप मीम के लिए यूज होने लगा और सोशल मीडिया पर ये छा गया।


3. Moye-Moye: सोशल मीडिया पर Moye-Moye इतना वायरल हुआ जिसकी कल्पना इसे गाने वाले ने भी नहीं की होगी। Moye-Moye गाना एक सर्बियाई सॉन्ग है। जिसे सर्बियाई सिंगर टेया डोरा ने गाया है। इस गाने का टाइटल 'डेज़नम' है। भारत में इस गाने की इंस्टाग्राम रील्स खूब वायरल हुईं। हर कोई अपने वीडियो के बैकग्राउंड में इस गाने को लगा रहा है। बता दें कि, असली गाने में Moye-Moye की जगह Moje-More लिखा हुआ है जिसका मतलब होता है मेरे बुरे सपने।

4. "आएँ": सोशल मीडिया पर बिहार के छठी कक्षा के छात्र आदित्य कुमार नाम के एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें बच्चे से एक पत्रकार ने उसके फेवरेट सबजेक्ट के बारे में पूछा था। इसके जवाब में बच्चे ने बोला था- "आएँ" और अपना फेवरेट सब्जेक्ट बैंगन बताया था। जिसके बाद वीडियो के इस क्लिप को मीम के लिए इस्तेमाल किया जाने लगा। इस मीम ने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाया।


5. औकात दिखा दी: यह मीम इतना वायरल हुआ कि हर लोग इसे अपने रील के साथ जोड़ रहे हैं। अगर लोगों के उम्मीद से अलग कुछ हो जाए तो वे इस लाइन के साथ अपनी बात रखते हैं। सोशल मीडिया पर ये मीम अच्छा खासा पॉपुलर हुआ।

6. The Boys: ये मीम लड़कों के छिछोरेपन वाली हरकतों पर बनाया जाता है। इस मीम के जरिए ये बताने की कोशिश होती है कि सारे लड़के एक जैसे होते हैं। कोई अलग नहीं होता। सोशल मीडिया पर ये मीम इतना वायरल हुआ कि लोग अपने हर दोस्तों के साथ इसे शेयर करने लगे।


7. Elvish Bhai meme (एल्विश भाई मीम): एल्विश भाई का मीम तब वायरल हुआ जब एल्विश यादव बिग बॉस OTT के सीजन-2 के विनर बनें। इसके बाद उनके एक फैन का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बोल रहा था- "अरे एल्विश भाई के आगे कोई कुछ बोल सकता है क्या...येयेयेये..... एल्विश भाई"। इसके बाद ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि एल्विश भाई के फैन उन्हें सबसे अच्छा बताने के लिए इस मीम को शेयर करने लगे।


8. Sherr Memes (शेर मीम): शेर वाले मीम्स तो अभी काफी ट्रेंड कर रहे हैं। जैसे- शेर को अब शेरनी चाहिए, शेर को हेयरफॉल की चिंता सताने लगी है, शेर को अब अकेले रहना ही अच्छा लगता है, शेर पूरी ठंड अपनी गुफा से नहीं निकलेगा। इस मीम में शेर लोग खुद को बता रहे हैं और अपने वर्तमान स्थितियों के बारे में लोगों से शेयर कर रहे हैं। 


9. मैडम मैंने खट्टी टॉफी खाई है: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक छोटे बच्चे की शिकायत उसकी बहन अपने टीचर से कर रही थी। तभी वह छोटा बच्चा बोलता है कि मैम मैंने खट्टी टॉफी खाई है। ये बच्चा अपनी टीचर से क्या बोल रहा है उसे खुद समझ नहीं आ रहा था। वह बस बेखौफ बोले जा रहा था। बच्चे का ये वीडियो मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।



10. गद्दारी करबे...: इस मीम को हर इंसान अपने धोखेबाज दोस्त को भेज रहा था। या फिर उन दोस्तों को भेज रहा था जो अपनी जुबान से मुकर गया हो। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया। इसमें एक लड़का अपने दोस्त का कॉलर पकड़कर मारते हुए नजर आ रह है और वह उसे बार-बार 'गद्दारी करबे' बोल रहा है और इसके सात वह अपने दोस्त को गाली भी दे रहा है।    

ये भी पढ़ें:

दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस, पूरी बिल्डिंग में चलता है रोमांस, टूरिस्ट की है पहली पसंद

Year Ender 2023: इस साल के Top 10 वायरल वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement