Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Year Ender 2023: इस साल के Top 10 वायरल वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Top 10 Viral Video 2023: साल खत्म होने वाला है और नया साल दस्तक दे रहा है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं 2023 के टॉप 10 वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया पर छाए रहे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 11, 2023 10:43 IST
Viral Videos- India TV Hindi
वायरल वीडियो जो पूरे साल छाए रहे।

साल  2023 खत्म होने वाला है और नया साल 2024 आने को है। इस साल कई वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हुए। सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियो दिल्ली मेट्रो के थे। इन वायरल वीडियो में कोई गाना गाते हुए दिखा तो कोई दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतें करते हुए दिखा। कुछ विदेशी लोगों के भी वीडियो वायरल हुए जिन्होंने देसी अंदाज में भारतीयों के दिल लूट लिए। आइए आज हम ऐसे ही 10 वायरल वीडियोज़ को देखते हैं जो इस साल बहुत चर्चा में रहे।

इन Videos का सोशल मीडिया पर रहा दबदबा

1. सुरीले आवाज से लोगों के दिल में बनाई जगह: साल के शुरुआत में इस लड़के का वीडियो खूब वायरल हुआ। लड़के का नाम अमरजीत जयकर है। अमरजीत बिहार के रहने वाले हैं। वायरल वीडियो में उन्होंने अपने गायकी से सबका मन मोह लिया था। उनके सुरीले आवाज की तारीफ बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने की और उन्हें बड़े मंच पर गाने का मौका भी मिला।


2. बिकनी गर्ल का वीडियो: दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो तो कोई भी नहीं भूल पाया होगा। इस वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया था। वीडियो में एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर ब्रा और मिनी स्कर्ट पहनकर घूमते हुए नजर आई थी। लोग इस वीडियो को देखकर लड़की को उर्फी जावेद की बहन बुलाने लगे थे। बता दें कि लड़की का नाम रिदम चन्ना है और वह दिल्ली की रहने वाली है। लड़की ने वीडियो के वायरल होने के बाद कहा था कि वह अपने पसंद से कपड़े पहनना चाहती है और वह एक मॉडल बनना चाहती है।


3. भारतीय संस्कृति को अपनाता दुनिया: इस वीडियो को देखने के बाद हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया होगा। भारतीय संस्कृति को पूरी दुनिया में फैलते हुए देखना हम सभी देशवासियों को गौरवान्वित करता है। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए खड़े पापुआ न्यू गुएना के पीएम ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वीडियो तब की है जब पीएम मोदी पापुआ न्यू गुएना के दौरे पर गए हुए थे।


4. 'गद्दारी करबे...' यह वीडियो तो आपको याद ही होगा। इस छोटे से लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने दोस्त को गद्दारी करने के लिए उसका कॉलर पकड़ कर  मारता है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ था कि लोग इसके मीम्स और वीडियो अपने धोखेबाज दोस्तों को भेजने लगे थे। बता दें कि इस बच्चे का नाम प्रदीप कुमार है और बच्चा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के गांव मांझा का रहने वाला है।


5. गंभीर-कोहली फाइट:  इस साल IPL के दौरान सबसे विवादित मौका जो था वो गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच बहस का था। बता दें कि इस जुबानी जंग की शुरुआत नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हुई थी। उसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर इस लड़ाई में कूद पड़ें। इस लड़ाई के बाद गंभीर ने कहा था कि मेंटॉर के रूप में मैदान के बाहर मेरे खिलाड़ी को कोई कुछ नहीं बोल सकता।


6. कोरियन लड़का बना बिहारी: इस कोरियन लड़के को तो पहचान ही रहे होंगे। ये कोरियन लड़का अपने इस वीडियो के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। वीडियो में लड़का दनादन बिहारी लहजे में बोलते हुए नजर आ रहा था। बता दें कि इस लड़के का नाम चार्ली है। लड़के को इतनी अच्छी हिंदी इसलिए आती है क्योंकि उसके पिता अपने परिवार के साथ कोरिया से पटना शिफ्ट हो चुके थे। इस लड़के की स्कूलिंग पटना में ही हुई और बिहार के पटना में उसने करीब 20 साल गुजारे हैं।


7. आएं! बैंगन: इस बच्चे को भी आप जरूर पहचानते होंगे। आप अक्सर इस बच्चे का मीम अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखते होंगे। इस साल इस बच्चे का वीडियो खूब वायरल हुआ। वीडियो में इस बच्चे से एक पत्रकार उसका नाम पूछता है। बच्चा जवाब देता है कि उसका नाम आदित्य कुमार है और वह क्लास 6 में पढ़ता है। इसके बाद पत्रकार पूछता है कि ये बताओं कौन सा सब्जेक्ट अच्छा लगता है। इस पर बच्चा जवाब देता है- "आएं, बैंगन"। इसके बाद पत्रकार उसे क्लीयर करता है कि कौन सा विषय अच्छा लगता है ये बताओ। बच्चे का जवाब आता है- इंग्लिश। फिर पत्रकार उसे कोई पोएम सुनाने को कहता है। ऐसे ही वह बच्चा पत्रकार को अंट-शंट जवाब देता है।


8. आशिकी का भूत: इस साल तो इस कपल ने भी हद कर दी। कपल को आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ कि दिल्ली के हर जगह पर अपने प्यार को बहुत ही घिनौने तरीके से जाहिर किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कपल को काफी ट्रोल किया। 


9. राम-राम भाई सारे ने... इस डॉयलॉग को सुनते ही एक पहलवान की शक्ल याद आ जाती है। इस पहलवान का नाम अंकित बियानपुरिया है। अंकित के वीडियो इस साल सबसे ज्यादा वायरल हुए और यही वजह थी कि आज पूरा देश इस शख्स को जानता है। अंकित ने 75 Hard days Challenge की शुरुआत की और इसमें उसने 75 दिनों तक अपने हेल्दी लाइफ स्टाइल और वर्कआउट को सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिटनेस की दुनिया में आज अंकित का अच्छा खासा नाम है।


10. So Beautiful, So Elegent, just looking like Wow... ये लाइन इतना फेमस हुआ कि बॉलीवुड स्टार्स भी इसे कॉपी करने लगे। हर दूसरा इंसान इंस्टाग्राम पर अपने रील में Looking like Wow को कॉपी कर रहा था। इस वीडियो को जैसमिन कौर नाम की महिला ने शूट किया था और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। जिसके बाद इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और 5 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान की टॉयलेट करते वक्त हुई मौत, ड्रग्स और शराब की वजह से गई जान

देश में इस जगह पर होती है मामा शकुनि की पूजा, भव्य मंदिर का भी हुआ है निर्माण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement