Monday, April 29, 2024
Advertisement

दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस, पूरी बिल्डिंग में चलता है रोमांस, टूरिस्ट की है पहली पसंद

दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस जर्मनी में है। यहां हर रोज 1000 लोग अपने सुकून और प्यार के लिए आते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 12, 2023 9:17 IST
The Pascha club- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस

आजकल लोग प्यार-मोहब्बत जैसी फीलिंग्स को छोड़ काम और वासना की पीछे पड़े हुए हैं। ऐसे में लोग अपनी वासना को शांत करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं और अब तो इसे एक बाजार का रूप भी दे दिया गया है। जहां पर लोग जाकर अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करते हैं और अपनी वासना को शांत करते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे दुनिया का सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस कहा जाता है। जी हां, इस जगह का नाम पास्का (Pascha) है।

सबसे बड़ा ब्रोथल हाउस

ये ब्रोथल हाउस जर्मनी के कोलोन में स्थित है। 9,000 स्कावयर मीटर में फैला ये 12 मंजिला इमारत दुनिया का सबसे बड़ा वेश्यालय माना जाता है। जहां पर लगभग 120 सेक्स वर्कर्स और 80 को-वर्कर्स काम करते हैं। यहां हर रोज 1000 से भी ज्यादा ग्राहक आते हैं। इस ब्रोथल हाउस को 1972 में खोला गया था जो पहले एरॉस सेंटर के नाम से जाना जाता था। इस 12 मंजिले इमारत में 126 कमरे हैं। इनमें से 7 मंजिलों में सिर्फ वेश्यावृती होती है। 

ब्रोथल हाउस में अन्य सुविधाएं भी 

ये ब्रोथल हाउस चौबिसों घंटे खुला रहता है। यहां जाने के लिए एंट्री फीस 5 यूरो देनी पड़ती है। यहां एक दिन का किराया 180 यूरो लगता है। इस ब्रोथल हाउस में एक फ्लोर सिर्फ ट्रांसजेंडर वेश्याओं के लिए है। इस ब्रोथल हाउस में लोगों के ठहरने के लिए होटल की भी व्यवस्था है। इसके साथ नाइट क्लब, टेबल डांस, क्लब स्टाइल ब्रोथल हाउस और कई सारे बार भी मौजूद हैं। 

पास्का से जुड़े कई मशहूर किस्से

Wikipedia के अनुसार, साल 2004 में इस ब्रोथल हाउस में मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर एमिनेम भी आ चुके हैं। यहां काम करने वाली एक वेश्या ने बताया कि एमिनेम इस ब्रोथल हाउस में आ चुके हैं और वह यहां से एक सेक्स वर्कर को अपने साथ नजदीकी होटल में ले गए थे। साल 2003 में इस ब्रोथल हाउस में एक थाई सेक्स वर्कर का मर्डर हो गया था। लेकिन उसने अपने कमरे में लगे सुरक्षा अलार्म को दबा दिया था जिससे कातिल पकड़ा गया। ऐसी ही एक दूसरी घटना 2006 में घटी जब एक सेक्स वर्कर पर एक ग्राहक ने चाकू से हमला कर दिया था। उसने भी समय रहते सेक्योरिटी अलार्म बजा दिया था जिससे हमलावर को पकड़ा जा सका।

साल 2005 में इस ब्रोथल हाउस में पुलिस ने छापा मारा था। जिसमें पुलिस ने बंदूक और कोकिन के साथ 23 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके साथ पुलिस ने यहां पर 4 नाबालिग लड़कियों को भी हिरासत में लिया था जिनसे इस ब्रोथल हाउस में वेश्यावृति करवाई जाती थी। 2006 फीफा वर्ल्ड कप के दौरान इस ब्रोथल हाउस को बंद करने की भी मांग की गई थी।

ये भी पढ़ें:

बच्चे ने पहाड़ी गाने पर किया बवाल डांस, 97 मिलियन व्यू के साथ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

इस देश में 12 नहीं 13 महीने होते हैं, यहां 25 दिसंबर को नहीं बल्कि 7 जनवरी को मनाया जाता है क्रिसमस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement