Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"Iphone 15 खरीदने के लिए खुद की नहीं अपने दोस्त की भी किडनी बेचनी पड़ेगी", लॉन्च के बाद वायरल हो रहे मजेदार Memes

एप्पल I Phone 15 सीरीज से पर्दा उठा तो लोगों को निराशा हुई। लोग इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर Iphone को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि ये फोन काफी महंगा है और इस नए मॉडल में कोई खास बदलाव नहीं किए गए हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 13, 2023 13:43 IST
Apple ने अपना Iphone 15 सीरीज लॉन्च किया जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Apple ने अपना Iphone 15 सीरीज लॉन्च किया जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

आज यानी 13 सितंबर को Apple ने अपने नए Iphone 15 सीरीज को लॉन्च किया। सोशल मीडिया पर Iphone ट्रेंड भी कर रहा है। इस बीच इंटरनेट पर Iphone पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग इसे ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर बहुत कुछ लिख रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि किस बात के ये लोग इतने पैसे ले रहे हैं। फोन में सबकुछ तो एक जैसा ही है अपडेट क्या किया है इन्होंने। वहीं, कुछ लोग नए मॉडल में USB टाइप-C तकनीक पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। जबकि कई लोग अब USB type-C चार्जर की वजह से Iphone को सैमसंग ही बता रहे हैं। कुछ लोग तो IPhone को लॉन्च करते हुए टिम कुक की फोटो शेयर कर रहे हैं। 

चीज वहीं बस अंदाज नया

Iphone 15 के लॉन्च पर कई लोगों का कहना है कि चीज वहीं है बस उसे नए अंदाज में पेश किया जा रहा है। भारत में 128 GB वाले IPhone 15 की कीमत लगभग 80 हजार रुपए है।  वहीं, 128 जीबी वाले स्टोरेज के साथ iPhone 15 Pro की कीमत 1,34,900 है। जबकि 256 जीबी वाला iPhone 15 Pro Max 1,59,900 का पड़ रहा है। इस Iphone को बाजार में 22 सितंबर को ऊतारा जाएगा। आपको IPhone 15 सीरीज कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा। 

ये भी पढ़ें:

ड्राइवर की सिर्फ एक गलती और धू-धू कर जलने लगा पेट्रोल पंप, देखें ये खतरनाक Video

शाहरुख खान की फिल्म Jawan देखने गए थे लोग, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मांगने लगे रिफंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement