Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ड्राइवर की सिर्फ एक गलती और धू-धू कर जलने लगा पेट्रोल पंप, देखें ये खतरनाक Video

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार ड्राइवर की लापरवाही से पेट्रोल पंप राख के ढेर में बदल जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 13, 2023 11:34 IST
पेट्रोल पंप पर लगी आग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पेट्रोल पंप पर लगी आग।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पेट्रोल पंप पर भयानक हादसा हो गया। ये हादसा ड्राइवर की बस एक गलती की वजह से हुआ। हादसे के तुरंत बाद ही वहां पर आग लग गई और लोगों में भगदड़ मच गई। वीडियो में दिख रहा है कि लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को छोड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं। गनीमत रही कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने समय रहते आग बुझा दिया और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

जरा सी चूक और हुआ बड़ा हादसा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  @salman_muntaseer_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि ड्राइवर की एक चूक से पेट्रोल पंप आग का गोला बन जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि एक सफेद कार के फ्यूल टैंक में पेट्रोल फीलिंग की मशीन लगी हुई है। जिसके बाद कार तुरंत ही आगे बढ़ जाती है और पेट्रोल पंप की मशीन नीचे गिर जाती है और उसमें जोर का धमाका होता है और आग लग जाती है। इसके तुरंत बाद पेट्रोल पंप पर मौजूद लोग फायर एक्सटिंग्विशर लेकर आते हैं और आग को बुझाते हैं।

Video देख ड्राइवर को लोगों ने सुनाया 

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए थे। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 30 लाख से ज्यादा लाइक्स और करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया और आग बुझाने वाले कर्मचारियों की खूब तारीफ की। वहीं कई लोगों ने ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाया। किसी ने उसके ड्राइविंग स्किल को खराब बताया तो किसी ने कहा कि इसे लाइसेंस किसने दिया।

ये भी पढ़ें:

Lucifer सीरीज देख लड़की खुद को समझने लगी "नरक का शहंशाह", है तो पढ़ी-लिखी लेकिन अंदर से हिला हुआ है पूरा सिस्टम

शाहरुख खान की फिल्म Jawan देखने गए थे लोग, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मांगने लगे रिफंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement