Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म Jawan देखने गए थे लोग, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मांगने लगे रिफंड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूजर जवान मूवी देखने को लेकर अपने अनुभव को लोगों के साथ साझा किया और उसने बताया कि जिस थिएटर में वह मूवी देखने गई थी। उसमें लोग मूवी देखने के बाद थिएटर वाले से रिफंड की मांग कर रहे थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 12, 2023 17:41 IST
सहर नाम की यूजर ने अपनी पिक्चर देखने वाली अनुभव को शेयर किया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सहर नाम की यूजर ने अपनी पिक्चर देखने वाली अनुभव को शेयर किया।

शाहरुख खान लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। जवान फिल्म थिएटर में खूब तहलका मचा रही है। इससे पहले उनकी फिल्म पठान ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिलहाल उनकी फिल्म जवान का क्रेज लोगों पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि जो भी सिनेमा हॉल में इस मूवी को देखने जा रहा है वे सभी लोग जवान के पोस्टर के सामने खड़े होकर स्टोरी पोस्ट कर रहे हैं। हाल में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोग थिएटर से पैसे वापस मांग रहे हैं। जब फिल्म अच्छी है तो लोग भला रिफंड क्यों मांग रहे हैं?

Related Stories

लोगों ने थिएटर वाले से मांगे अपने पैसे

इस सवाल का जवाब हम आपको देते हैं। दरअसल, थिएटर ने फिल्म के पहले पार्ट की जगह दूसरे पार्ट को पहले चला दिया था। जिसके बाद लोग आग बबूला हो गए और मानेजमेंट के पास जाकर अपना पैसा वापस मांगने लगें। इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर सहर राशिद नाम की यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में सहर बताती हैं कि फिल्म डेढ़ घंटे में ही खत्म हो गई थी। जब स्क्रीन पर इंटरवल का साइन दिखा तो लोग कन्फ्यूज थे कि इन्टरवल पहले क्यों दिखाया जा रहा है। सबको लगा कि शायद फिल्म की स्क्रिप्ट ही ऐसी है। लेकिन जब लोगों को पता चला कि ये थियेटर वालों की गलती है तो वे आग बबूला हो गए और मैनेजमेंट के पास जाकर अपना पैसा मांगने लगे।

20 लाख लोगों ने वीडियो देखा

सहर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि उनके साथ जिंदगी में ऐसा पहली बार हो रहा है। उन्होंने इस पोस्ट को 9 सितंबर को शेयर किया था और खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है और 3 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है। जबकि तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा- थिएटर वाले पैसे न दें तो मुझे बताना मैं वकील हूं। दूसरे ने कहा कि हां उन पर मुकदमा होना ही चाहिए। इतनी अच्छी फिल्म को बर्बाद कर के रख दिया। तीसरे ने कहा- इस बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ लेकिन मुझे हंसी भी आ रही। क्या बोलूं मैं?

ये भी पढ़ें:

इसरो चीफ की इतनी ही है सैलरी, हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर दी जानकारी

दुनिया की इकलौती रंग-बिरंगी नदी जो हर मौसम में बदलती है अपना रंग, पक्का नहीं जानते होंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement