Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan Jawan: जवान में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए कौन है क्यूट सी दिखने वाली ये बच्ची

Shah Rukh Khan Jawan : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म की एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि तस्वीर में नजर आने वाली ये छोटी बच्ची कौन सी एक्ट्रेस हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 12, 2023 15:34 IST
Shah Rukh Khan Film Jawan Actress Childhood Picture- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कौन है जवान में नजर आने वाली ये छोटी सी बच्ची

Shah Rukh Khan Jawan :जरा ध्यान से इस बच्ची को देखिए। मासूम सी दिखने वाला ये बच्ची हाल ही में बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आई हैं।क्या आपने इस बच्ची को पहचाना ? पहचानेंगे कैसे आखिर इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इतनी सारी गर्ल गैंग जो नजर आ रही हैं। वैसे तस्वीर में नजर आने वाली इस छोटी बच्ची के कर्ली हेयर को देख आपको थोड़ा बहुत हिंट तो जरुर मिल रहा होगा। अगर इसके बाद भी आपने इस बच्ची को नहीं पहचाना है तो आइए हम आपका ये सस्पेंस खत्म कर देते हैं। 

तस्वीर में दिखने वाली ये क्यूट सी बच्ची कौन ?

दरअसल, तस्वीर में दिखने वाली ये क्यूट सी कर्ली हेयर वाली बच्ची कोई और नहीं बल्कि 'जवान' में हैकर गर्ल हेलेना का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस संजीता भट्टाचार्य हैं। जी हां, तस्वीर में मासूम सी दिखने वाली ये बच्ची संजीता की है। बचपन में संजीता जितनी ही क्यूट दिखती थीं बड़ी होकर वो उतनी ही खूबसूरत हो गई हैं। 

 इन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं संजीता 

बता दें कि संजीता दिल्ली की रहने वालीं हैं और अब उन्हें हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। फिल्म में जिस तरह से संजीता भट्टाचार्य ने एक हैकर की भूमिका को अदा किया है, वह काबिल ए तारीफ है। फैंस उनके किरदार की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं संजीता फिल्म में अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं 'जवान' से पहले बतौर एक्ट्रेस संजीता भट्टाचार्य 'द ब्रोकन न्यूज और फील लाइक इश्क' में नजर आ चुकी हैं। हालांकि फिल्म 'जवान' से उन्हें खासा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है। 

 

रिलीज हुआ अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन के निर्देशन में बना पहला गाना 'हंजू', वीडियो देख आ जाएगा आंखों में आंसू

Ranna Ch Dhanna: दिलजीत दोसांझ की दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल! दूसरी हीरोइन डालेगी प्यार में खलल

पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आए विक्की कौशल, एक बार फिर अपने डांस मूव्स से एक्टर ने फैंस को बनाया दीवाना

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement