Friday, May 10, 2024
Advertisement

पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आए विक्की कौशल, एक बार फिर अपने डांस मूव्स से एक्टर ने फैंस को बनाया दीवाना

विक्की कौशल को डांस करना कितना पंसद है ये तो आए दिन उनके वीडियोज को देखकर पता लग ही जाता है। वो भी खासकर पंजाबी गानों पर। ऐसे में हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें विक्की ने एक बार फिर से फैंस को अपने डांस मूव्स से दीवाना बना दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: September 12, 2023 12:45 IST
Vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आए विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह 'ऑब्सेस्ड' नाम के पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आ रहे थे। विक्की का ये डांस वीडिया जमकर वायरल हुआ था लोगों ने उनके डांस मूव्स की जमकर तारीफ की थी। यही वजह थी कि विक्की के बेहतरीन डांस के कारण इस गाने ने लगभग सभी की प्लेलिस्ट में जगह बना ली। अब विक्की के इस डांस वाले वीडियो का क्रेज कम हुआ भी नहीं था कि उन्होंने अपने एक और डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

पंजाबी बीट पर एक बार फिर थिरके विक्की कौशल

जी हां, उरी फेम एक्टर विक्की अपने एक और डांसिंग वीडियो के साथ वापस आ गए हैं। हाल ही में उनका एक डांस विडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाबी गाना ‘सॉफ्टली’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की को बीज कलर के कोट पैंट के साथ व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक चश्मे के साथ जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनका डांस लोगों को खूब पंसद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह कैमरे के सामने दिल खोलकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि पंजाबी बीट को विक्की से बेहतर कोई नहीं समझ सकता।इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट सेक्शन में विक्की कौशल की खूब तारीफ हो रही है।

विक्की कौशल वर्कफ्रंट

बता दें कि विक्की कौशल का ये वीडियो एक फोटोशूट के दौरान का है। उनका ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'छावा' की है,जिसमें वह संभाजी की भूमिका  में नजर आएंगे। यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। वहीं इससे पहले विक्की हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

 

क्रिकेटर से लेकर रेसलर तक,बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने लगाया खिलाड़ियों से दिल

महेश भट्ट और सोनी राजदान ने देखी शाहरुख खान की 'जवान', मूवी डेट पर दिखी दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री

IND vs PAK: दामाद केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली शतकीय पारी, खुशी से गदगद हुए ससुर सुनील शेट्टी, पत्नी आथिया ने भी लुटाया प्यार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement