Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Danish Devgn Hanju Song Out: रिलीज हुआ अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन के निर्देशन में बना पहला गाना 'हंजू', वीडियो देख आ जाएगा आंखों में आंसू

Danish Devgn Hanju Song Out: अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन डायरेक्टर डेब्यू कर चुके हैं। उनके निर्देशन में बना पहला म्यूजिक वीडियो 'हंजू' रिलीज हो चुका है। देखिए हंजू का वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 12, 2023 14:08 IST
Ajay Devgn Nephew Danish Devgn song hanju- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दानिश देवगन का गाना 'हंजू' हुआ रिलीज

Danish Devgn Hanju Song Out: बाॅलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले एक्टर अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन डायरेक्टर डेब्यू कर चुके हैं। उनके निर्देशन में बना पहला म्यूजिक वीडियो 'हंजू' रिलीज हो चुका है। जिसको फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं। जहां पिछले हफ्ते 'हंजू' की पहली झलक सामने आई थी, जिसे देख लोग पहले ही दीवाने हो गए थे और अब जब ये गाना रिलीज हुआ तो गाने को सुनकर फैंस की दीवानगी और बढ़ गई है। 

'हंजू' गाना है इमोशन से भरा 

दानिश देवगन के निर्देशन में बना गाना 'हंजू' इमोशन से भरा हुआ है जिसे सुनकर आपकी भी आंखें भर आएंगी।इस म्यूजिक वीडियो में प्रियांक शर्मा  और इशिता राज मुख्य भूमिका में हैं। गाने में प्रियांक और इशिता के बीच के प्यार की कहानी को खूबसूरती से बयां किया गया है। यह गाना प्यार और समय की अहमियत के बारे में है। गाने की लिरिक्स और सींस आपको रुला देगी। इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है,जिसे फेमस सिंगर जावेद अली ने अपनी आवाज दी है। वहीं, इसका म्यूजिक सचिन और आशु ने दिया है।

कौन हैं दानिश देवगन?

बता दें कि भले ही दानिश ने निर्देशन में अब डेब्यू किया है लेकिन वो लंबे समय से सिने जगत से जुड़े हुए हैं। वह अजय देवगन एफफिल्म्स में कंटेंट हेड भी हैं। यहीं नहीं वह कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 'द बिग बुल', 'द अनसंग वॉरियर', 'हेलीकॉप्टर ईला' और 'तान्हाजी' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है, इसके अलावा वो 'रनवे 34', 'भोला' और 'भुज: द प्राइड' में क्रिएटिव टीम का हिस्सा रहे हैं। वहीं अब दानिश ने एक निर्देशक के रूप में अपनी नई यात्रा शुरू कर दी हैं। दानिश के अलावा अजय के भतीजे अमन भी जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करेंगे। वह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखेंगे।

 

Ranna Ch Dhanna: दिलजीत दोसांझ की दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल! दूसरी हीरोइन डालेगी प्यार में खलल

क्यों बेटी सोनम के लिए छलके थे अनिल कपूर के आंसू, लंदन से लौटीं एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

महेश भट्ट और सोनी राजदान ने देखी शाहरुख खान की 'जवान', मूवी डेट पर दिखी दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement