Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्यों बेटी सोनम के लिए छलके थे अनिल कपूर के आंसू, लंदन से लौटीं एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों भारत में हैं। हाल में ही उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने बताया कि एक ऐसा मौका आया था जब उनके लिए पिता अनिल की आंखों में आंसू भर आए थे

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 12, 2023 11:57 IST
Sonam Kapoor, Anil Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर और अनिल कपूर।

अनिल कपूर की राजदुलारी यानी उनकी बेटी सोनम कपूर बहुत दिनों से इंडिया में नहीं थीं, लेकिन फिलहाल वे मुंबई में ही हैं। सोमवार को हुए एक इवेंट में सोनम कपूर ने शिरकत किया। उनके साथ-साथ टेलीविजन की मशहूर हस्तियां, जिनमें माही विज, किश्वर मर्चेंट, अनीता हसनंदानी जैसे और भी कई लोग इस कार्यक्रम का हिस्सा बने। इस मौके पर सोनम ने अपने मां बनने के अहसास को भी साझा  किया। सोनम ने प्रेग्नेंसी फैट और अपनी डाइट पर भी बात की। 

सोनम ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी

सोनम ने बताया की वे अपने गर्भावस्था के शुरुआती महीनों में अपने पिता अनिल के घर थीं। गर्भावस्था के दौरान सोनम कहती हैं कि उन्होंने 36 किलो वजन बढ़ा लिया था और उसे घटाने में उन्हें एक साल का वक्त लग गया। ये वक्त भी उनके लिए बहुत खूबसूरत था और उन्होंने इसे काफी एंजॉय किया। सोनम का कहना है इंसान को हर शेप में खुश रहना चाहिए। सोनम ने अपनी डाइट को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ घर का खाना खाती थी। उन्हें फैंसी खाने नहीं पसंद और उनका पसंदीदा खाना घी और रोटी है। 

क्यों छलक उठा अनिल कपूर की आंखों से आंसू?
सोनम की गर्भावस्था के दौरान उनके पति कोविड से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्हें इतनी बड़ी खुशी फोन के जरिए साझा करनी पड़ी। अपने पैरेंट्स को भी उन्होंने एक साथ फोन के माध्यम से ही बताया था। इतनी बड़ी खुशी सुनते ही सोनम कपूर के पिता यानी अनिल कपूर की आंखों से आंसू छलक उठे। आपको बाता दें कि सोनम पिछले कुछ समय से लंदन में रह रही थीं, लेकिन वहां उनका मन नहीं लग रहा था क्योंकि वे चाहती थीं की उनका बेटा अपने दादा-दादी और परिवार के बीच रहे।

पर्दे से दूर हैं सोनम
सोनम कपूर लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। वो शादी के बाद से ही अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही थीं। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने बेटे वायु और पति के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सोनम कपूर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। आखिरी बार सोनम कपूर साल 2019 में आई 'ब्लाइंड फोल्ट' और 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन लोगों ने सोनम के किरदार को पसंद किया।

Input- Priya Mishra

ये भी पढ़ें: इस हफ्ते OTT पर मिलेगा सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का, धमाकेदार फिल्में-वेब सीरीज हो रहीं रिलीज

सिनेमाघरों में फिर छाएंगे सदाबहार देव आनंद, 30 शहरों में दिखाई जाएंगी ये 4 क्लासिक फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement