Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Jawan देखते हुए थिएटर में शख्स कर रहा था लेपटॉप पर ऑफिस का काम, तस्वीर ने मचाया ट्विटर पर तहलका

ट्विटर पर 'जवान' फीवर की तस्वीरों के बीच एक और अजीब तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में एक शख्स अंधेरे मूवी थिएटर में अपने लैपटॉप पर काम करता नजर आ रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 10, 2023 22:58 IST
Jawan- India TV Hindi
Image Source : X Jawan

कोविड 19 महामारी ने इंसान को कई सबक सिखाए हैं, इनमें से एक है काम और जिंदगी के पलों के बीच  संतुलन। जिसे हमने वर्क फ्रॉम होम के दौर में खूब देखा कि लोग जीवन के जरूरी कामों के साथ ऑफिस का काम भी करते रहे। कुछ ने कहा कि घर से काम करने से इस संतुलन में काफी सुधार हुआ, जिससे उन्हें घर के कामों में समर्पित होने के लिए अधिक समय मिला, दूसरों की राय थी कि ऑफिस से बाहर काम करने  की सुविधा के साथ उन्हें 24x7 लॉग इन करने के लिए मजबूर किया। लेकिन अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर ने इस बहस को फिर से जन्म दे दिया है।

मूवी में किया ऑफिस का काम 

एक ट्विटर यूजर ने 'जवान' की स्क्रीनिंग के दौरान अंधेरे मूवी थिएटर में अपने लैपटॉप पर काम कर रहे एक व्यक्ति की फोटो शेयर की। इस तस्वीर को ट्विटर यूजर नीलांगना नूपुर ने शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि आईनॉक्स बेंगलुरु में ली गई थी। उन्होंने इसे 'पीक बेंगलुरु' पल करार दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “जब जवान का फर्स्ट डे जरूरी है लेकिन जीवन चरम पर होता है बेंगलुरु। बैंगलोर आईनॉक्स में देखा गया। इस तस्वीर को लेने में किसी भी ईमेल या टीम सेशन को नुकसान नहीं पहुंचाया गया।” अब कमेंट बॉक्स में कंपनियों के प्रेशर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। 

शाहरुख खान की फिल्म बना रही कमाई के रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि 'जवान' कमाई के मामले में काफी रिकॉर्ड कायम कर रही है। यह सबसे तेजी से 200 करोड़ कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। इसने पहले दिन दुनिया भर में 129.6 करोड़ रुपये और भारत में 75 करोड़ रुपये कमाए, जिससे यह विश्व और देश दोनों में हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग डे बन गया। 

तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित और नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण की विशेष भूमिका वाली यह फिल्म गुरुवार को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई।

Shah Rukh Khan रचने वाले हैं नया कीर्तिमान, बनने वाले हैं ऐसे एक्टर जिसकी एक ही साल में दो फिल्में कमाएंगी 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा

Jawan के सेट पर ऐसा होता था Shah Rukh Khan का एक्शन, BTS Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement