Monday, April 29, 2024
Advertisement

Apple का कल है मेगा इवेंट, iPhone 15 सीरीज सहित कई डिवाइस होंगे अनाउंस, ऐसे देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग

यह इवेंट भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट के लगभग 1.5 घंटे तक चलने की उम्मीद है। एप्पल वंडरलस्ट इवेंट 2023 कैलिफोर्निया के प्रतिष्ठित स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman
Updated on: September 11, 2023 15:21 IST
iPhone- India TV Hindi
Image Source : REUTERS आईफोन

Apple event 2023: लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे एप्पल (Apple) के फैंस के लिए आखिरकार वह घड़ी आ गई,जब वह नेक्स्ट जेनरेशन आईफोन 15 सीरीज लॉन्च से रू-ब-रू होने वाले हैं। जी हां, एप्पल का इवेंट 12 सितंबर को होने जा रहा है। हालांकि कंपनी ने उन सभी प्रोडक्ट्स का खुलासा नहीं किया है जो 12 सितंबर को होने वाले इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे,लेकिन ऐसी अटकलें जरूर हैं कि iPhone 15 सीरीज के साथ, लेटेस्ट Apple वॉच सीरीज और iOS सॉफ़्टवेयर अपडेट पर से पर्दा उठेगा. कंपनी कुछ विशेष अनाउंसमेंट भी कर सकती है। यह इवेंट 'वंडरलस्ट' टैगलाइन के तहत आयोजित किया जाएगा। 

यहां देख सकेंग इवेंट लाइव

एप्पल इवेंट 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग Apple TV ऐप, Apple की ऑफिशियल वेबसाइट (apple.com) और कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं। यह इवेंट भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट के लगभग 1.5 घंटे तक चलने की उम्मीद है। एप्पल वंडरलस्ट इवेंट 2023 (Apple Wonderlust Event 2023) कैलिफोर्निया के प्रतिष्ठित स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा।

उम्मीद की जा रही है कि...

एप्पल इस इवेंट में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro MAX/Ultra हैंडसेट को पेश कर सकती है. इसके अलावा Apple Watch Ultra 2, USB-C AirPods Pro Case को लॉन्च कर सकती है. चर्चा है कि AirPods Pro को कंपनी यूएसबी टाइप-सी चार्जर के साथ पेश कर सकती है. हां, इसमें हार्डवयेर अपडेट नहीं मिलेगा. ऑटोमैटिक डिवाइस स्विचिंग, एयरपॉड्स से ऑटो म्यूट और अनम्यूट करने की सुविधा और कन्वर्सेशन अवेयरनेस सुविधा देगी जो बोलने पर मीडिया को ऑफ कर देगी.

ब्लूमबर्ग की खबर के मुताबिक, एप्पल iOS 17, iPadOS 17 और watchOS 10, iPhone, iPad और Apple Watch के लिए अपने आगामी सॉफ़्टवेयर अपडेट को लेकर भी जानकारी शेयर कर सकता है. माना जा रहा है कि रेगुलर iPhone 15 मॉडल पिंक, ब्लैक, ब्लू और येलो कलर ऑप्शन में आएंगे जबकि प्रो फोन ग्रे, ब्लैक, डीप ब्लू और व्हाइट कलर में आएंगे.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement