Monday, April 29, 2024
Advertisement

Parle-G के पैकेट पर दिखा इस लड़के का चेहरा, नाम भी बदला, आखिर बिस्कुट के रैपर से बच्ची गई कहां

हाल में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पारले जी बिस्कुट के पैकेट पर छपी बच्ची की तस्वीर की जगह कंपनी ने किसी और की तस्वीर लगा दी है। अब लोगों के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि कंपनी ने आखिर ऐसा किया क्यों?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 29, 2023 11:42 IST
Parle-G- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Parle-G

बचपन से जुड़ी तमाम चीजें हमें आज भी याद है। उनमें से एक 'पारले जी' बिस्कुट है। इस बिस्कुट का एक लंबा इतिहास रहा है। उस बिस्कुट पर एक छोटी सी बच्ची का चेहरा आज भी सबके जेहन में है। आज भी वह बच्ची बिस्कुट के पैकेट पर उसी मासूमियत से मुस्कुराती हुई नजर आती है। इस पैकेट को देखने के बाद ऐसा लगता है कि समय आज भी वहीं ठहरा हुआ है। लेकिन हाल में ही Parle-G बिस्कुट के पैकेट पर उस बच्ची की जगह इस नए लड़के की फोटो देखकर लोग हैरान रह गए।

Parle-G वाली बच्ची गई कहां?

दरअसल, पारले कंपनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की। जिसमें पारले जी वाली लड़की की जगह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की तस्वीर लगी हुई है। ये तस्वीर सोशल मीडिया क्रिएटर जेरवान जे बुन्शाह की है। इस पैकेट पर एक और नई चीज देखने को मिली। पैकेट पर Parle-G की जगह Bunshah-G लिखा हुआ था। अब इस नाम को देखकर पोस्ट के समेंट सेक्शन में लोगों के सवालों की झड़ी लग गई। सभी लोगों के मन एक ही सवाल था कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। पैकेट पर छपी तस्वीर और नाम क्यों बदला गया?

क्यों बदला गया तस्वीर और नाम 

आपको बता दें कि, जेरवान जे बुनशाह ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था - अगर आप ‘पारले के मालिक’ से मिलें, तो आप उन्हें ‘पारले सर’, ‘मिस्टर पारले’ या ‘पारले जी’ कहकर बुलाएंगे? इस फनी वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'राम-लखन' का फेमस गाना 'ऐ जी ओ जी' चल रहा है। जेरवान का ये पोस्ट जमकर वायरल हुआ और इसने न सिर्फ लोगों का बल्कि ‘पारले’ कंपनी का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा। 

कंपनी ने दिया ये जवाब

जेरवान जे बुनशाह के इस पोस्ट पर पारले कंपनी ने भी मजेदार तरीके से अपना जवाब दिया है। कंपनी ने बिस्कुट के पैकेट पर जेरवान जे बुनशाह की तस्वीर और उनका नाम लिखकर फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- जब आप यह पता लगा रहे हैं कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्कुट कह सकते हैं। क्या कहते हैं बुन्शाह जी।

ये भी पढ़ें:

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के टेस्ट मैच में अलग ही गेम खेल रहा था कपल तभी कैमरामैन ने कर दिया फोकस

Coolest CM of India; रॉकस्टार निकले मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा, गिटार बजाकर दिया गजब का परफॉरमेंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement