Saturday, April 27, 2024
Advertisement

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के टेस्ट मैच में अलग ही गेम खेल रहा था कपल... तभी कैमरामैन ने कर दिया फोकस

Australia vs Pakistan मैच में पाकिस्तान की टीम बैटिंग कर रही थी और उनके सामने ऑस्ट्रेलिया की टीम गेंदबाजी कर रही थी। तभी वहां मौजूद एक कैमरामैन की नजर कपल पर पड़ी और उसने कपल पर कैमरे का फोकस कर दिया और कपल स्क्रीन पर दिखने लगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 29, 2023 11:45 IST
मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर स्क्रीन पर दिखे कपल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर स्क्रीन पर दिखे कपल।

क्रिकेट स्टेडियम में अगर आप कभी मैच देखने गए हों तो आप भी सोचते होंगे कि एक बार कैमरे का फोकस आप भी आ जाए और आप टीवी स्क्रीन पर दिखने लगे। ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ लेकिन कपल बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि वह ऐसे वक्त में टीवी और स्क्रीन पर आ जाएं। लेकिन कैमरामैन को अब कौन रोक सकता है। कपल का वह स्पेशल मोमेंट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैच देखने आया था कपल

हुआ ये था कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था। पाकिस्तान की टीम बैटिंग कर रही थी इसी दौरान कैमरामैन का ध्यान स्टैंड में मैच देख रहे एक कपल पर पड़ा, कैमरामैन को शरारत सुझी और उसने कैमरे का फोकस कपल की तरफ कर दिया। इसके बाद कपल चारो तरफ टीवी और स्क्रीन पर दिखने लगे। उस वक्त लड़का अपनी गोद में टीशर्ट लेकर बैठा था जबकि लड़की उस पर झुक थी। जब उन्होंने खुद को स्क्रीन पर देखा तो वे शर्म से लाल हो गए।

स्क्रीन पर खुद को देख सरप्राइज हो गया कपल

स्क्रीन पर खुद को देखते ही लड़का तुरंत अपना चेहरा टीशर्ट में छुपा लिया और लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद से उछलकर बैठ गई और इधर-उधर देखने लगी। जब इस नजारे पर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की नजर पड़ी तो उन्होंने जमकर शोर मचाया। बाद में लड़का अपना चेहरा ढ़के हुए स्टैंड्स में नीचे की तरफ जाने लगा। उस समय पाकिस्तान की पहली पारी चल रही थी और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम से 302 रनों से पीछे थी। घटना के दौरान मिचेल स्टार्क बॉलिंग कर रहे थे और उनके सामने अब्दुल्ला शफीक स्ट्राइक पर थे।

ये भी पढ़ें:

Coolest CM of India; रॉकस्टार निकले मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा, गिटार बजाकर दिया गजब का परफॉरमेंस

आधी रात सुनसान सड़कों पर पापा की परी दिखा रही थी खतरनाक स्टंट, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement