Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: शादी के दौरान दुल्हन हो गई आउट ऑफ कंट्रोल, मंडप में ही दूल्हे के संग कर दी ये हरकत

Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन की हरकतों को देखकर दूल्हा शर्म से पानी-पानी हो जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 16, 2023 18:00 IST
मंडप में दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाते हुए दूल्हा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंडप में दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाते हुए दूल्हा।

शादियों के इस मौसम में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रील वायरल हो रहे हैं। फिलहाल एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक दुल्हन शादी के मंडप में ही दूल्हे के साथ ऐसी हरकत कर देती है जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और दुल्हन को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

दुल्हन की हरकत देख दूल्हा शर्म से हो गया लाल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में रस्में चल रही हैं। मंडप में दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले और रिश्तेदार बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहनाने के लिए बढ़ता है तभी दुल्हन कुछ ऐसी हरकत कर बैठती है कि दूल्हा एकदम से शरमा जाता है। दरअसल, मंगलसूत्र पहनाने के दौरान दुल्हन को दूल्हे पर प्यार आ जाता है और वह दूल्हे के गाल पर किस कर देती है। मंडप में दुल्हन के इस अंदाज को देखकर दूल्हा शरमा जाता है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

पहले तो दूल्हे को समझ ही नहीं आता है कि उसके साथ ये क्या हुआ। फिर दूल्हा शरमा जाता है और वह मुस्कुराने लगता है। मंडप में शरमाते हुए दूल्हे को देख लड़की और उसके परिवार वाले हंसने लगते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Wedding Planning_witty Wedding नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

पुताई वाले का रील इंस्टाग्राम पर जमकर हो रहा वायरल, Video में पेंटर ने ऐसा क्या कह दिया जो पब्लिक हो गई इम्प्रेस

Viral Video: हिंडन नदी के गंदे पानी में हरी सब्जियां धोते दिखे शख्स, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement