Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: विवाह को लेकर अपनी सहमती पर दुल्हन ने मजाक में कहा 'ना', फादर ने सच में कैंसिल कर दी शादी

एक महिला को अपनी शादी के दिन पादरी से मजाक करना भारी पड़ गया। पादरी ने महिला की बेवकूफी भरे हरकत देख उसकी शादी ही कैंसिल कर दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 12, 2023 13:52 IST
शादी के लिए पहुंचा कपल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के लिए पहुंचा कपल।

शादी का दिन सबके लिए बहुत खास होता है। इस दिन सभी लोग बहुत खुश होते हैं क्योंकि आज उन्हें अपना जीवनसाथी मिलने वाला होता है। लेकिन कभी-कभी खुशी में लोग कुछ बेवकूफी भी कर देते हैं। जैसे इस महिला को ही देख लीजिए जो अपनी शादी को लेकर इतना खुश हुई कि फादर से ही मजाक करने लगी। महिला की इस मजाक पर फादर ने जो किया वह खुद महिला ने भी कभी नहीं सोचा होगा। 

मजाक करना लड़की को पड़ गया भारी

दरअसल,  सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल फादर के सामने शादी के लिए खड़ा रहता है। जब फादर ने शादी के लिए दुल्हन से उसकी सहमती पूछा तो दुल्हन को मस्ती सूझी और उसने मजाक-मजाक में Yes की जगह No बोल दिया। इसके बाद फादर लड़की की इस हरकत से चिढ़ गएं और सच में ही उस कपल की शादी को कैंसिल कर दिया। 

शादी के लिए जैसे-तैसे मानें फादर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला ब्राजील के  साओ पाउलो के दक्षिण क्षेत्र के कैम्पो लिम्पो का है। हालाँकि, शादी कैंसिल होने के बाद कपल के रिश्तेदारों ने फादर को जैसे-तैसे मनाया। तब जाकर कहीं फादर शादी कराने के लिए राजी हुए लेकिन सामूहिक विवाह समारोह के लिए अन्य सभी जोड़ों के निर्धारित होने के बाद ही कपल की शादी होगी। जिसके बाद कपल को अपनी शादी के लिए 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। 

वीडियो को दूल्हे ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

शादी करने वाले कपल में दूल्हे का नाम वेनिल्डो विएरा और दुल्हन का नाम मिरियन फ़राज़ गोम्स है। बता दें कि ये घटना आज की नहीं बल्कि साल 2016 की है। अब इस कपल को शादी के 6 साल हो चुके हैं और  कपल को अभी एक बेटी है। वीडियो को वेनिल्डो यानी की दूल्हे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसे दो दिन में 5 मलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें:

Year Ender 2023: 'So Beautiful, so elegent, just looking like a Wow' से लेकर Moye-Moye तक, ये रहे इस साल के Top 10 वायरल Memes

अधीर रंजन के कपड़ों को देख सोनिया गांधी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं, Video वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement