Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: टीवी पर चल रहा था ऐसा सीन, मां के आते ही घबराई बेटी ने कर दिया ये कारनामा

Viral Funny Video: वीडियो को एक कंटेट क्रिएटर ने एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है। जिसे देखने के बाद लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 16, 2023 16:34 IST
Viral video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने घबरा कर उठा लिया ऐसा कदम जसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

याद है बचपन में जब हम टीवी देखते थे तब अगर टीवी पर कोई रोमांटिक सीन आ जाता था तो हम खुद ही शरमा जाते थे और घर वालों के सामने अनजान बनकर वहां से उठकर चले जाते थे। यदि हमें पर कुछ ऐसा देखना होता था जो सिर्फ अकेले ही देख सकते हैं तो उस वक्त भी मम्मी-पापा के आने का डर रहता था। अगर हम रंगे हाथों पकड़े जाते तो उस वक्त हमारी जमकर धुनाई होती थी। अगर नहीं भी पकड़े जाते तो पूरे वक्त खौफ में रहकर देखते थे।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने भाई के साथ टीवी पर रोमांटिक सीन देख रही होती है। तभी उसकी मां उस कमरे में आ जाती है और लड़की डर के मारे कुछ ऐसा कर देती है जिसकी कल्पना उसने और उसके परिवार के लोगों ने कभी नहीं की थी। वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वहीं, लोग इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।   

मां के आते ही घबराई लड़की ने कर दिया ऐसा काम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की टीवी पर रोमांटिक सीन देख रही थी। लड़की का भाई गेट पर खड़े होकर पहरेदारी कर रहा होता है और अपनी बहन के हाथों में रिमोट दे देता है ताकि किसी के आने से पहले उसकी बहन चैनल चेंज कर दे। तभी दूसरे कमरे से उन दोनों की मां हॉल में चली आती है। मां को आते देख लड़का अपनी बहन को अगाह करता है। इधर लड़की मां का आना सुनकर फटाफट रिमोट से चैनल चेंज करने लगती है लेकिन बदकिस्मती से रिमोट काम नहीं करता है। लड़की घबरा जाती है और अपनी मां के आते ही वह रिमोट टीवी पर दे मारती है। जिस वजह से टीवी टूट जाती है। ये देख लड़की की मां हैरान रह जाती है।

लोगों ने कमेंट कर अपने अनुभवों को शेयर किया

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Kushagar Konark नाम के यूजर ने शेयर किया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। जबकि तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा सभी के साथ होता है। दूसरे ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा कि हम भी ऐसे ही छुपकर देखते थे। वहीं, इस वीडियो को काफी लोगों ने मजेदार बताया।

ये भी पढ़ें:

2023 में इस बंदे ने Swiggy से इतना खाना मंगवाया कि उतने पैसों में आ जाएगा एक घर

Viral video: आजादी के दिनों से जल रही है ये भट्टी, सोशल मीडिया पर दुकानदार ने किया ये दावा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement