Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रशियन गर्ल के पैरों पर हाथ फेर रहा था पेट्रोल पंप कर्मी, साथ में आए टूर गाइड ने कुछ ऐसे सिखाया सबक, Video वायरल

युवक ने ये भी बताया कि वह एक बार रशिया गया था जहां वह फंस गया था। तब उसी दौरान इस रशियन गर्ल ने उसकी मदद की थी। अब वह भारत घूमने आई है इसलिए इस वक्त वह उसके साथ हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 19, 2023 7:33 IST
रशियन लड़की के साथ ब्लॉगर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रशियन लड़की के साथ ब्लॉगर

हमारे देश के कल्चर और ट्रेडिशन को जानने के लिए दुनिया भर के लोग आते हैं। लेकिन कुछ लोगों की वजह से बाहर से घूमने आए लोगों के सामने हमारे देश की इज्जत मिट्टी में मिल जाती है। ताजा मामला राजस्थान के जयपुर का है। जहां राजस्थान घूमने आई रूस की महिला के साथ एक पेट्रोल पंप कर्मचारी ने अभद्रता की। कर्मचारी गाड़ी में पेट्रोल भरने के बहाने महिला के पैरों पर अपने हाथ फेर रहा था। जब महिला ने इस घटना के बारे में साथ में आए दोस्त को बताया तो उसने उस पेट्रोल पंप के कर्मचारी को डांट-फटकार लगाई और मामले की शिकायत पुलिस से की। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो युवती के दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विदेशी युवती के साथ अभद्रता

वीडियो में युवक बता रहा है कि वह रशियन लड़की के साथ अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पंप पर आया था। इस दौरान वहां पर काम करने वाला एक कर्मचारी विदेशी लड़की के पैरों पर जानबूझकर अपने हाथ फेरने लगा। इस बात को लड़की ने नोटिस किया और उसने अपने साथ में आए युवक से ये बात कही। फिर टूर गाइड ने वहां पर मौजूद सभी लोगों के सामने उस कर्मचारी की क्लास लगाई और कहा कि ये रशिया से हमारे देश में घूमने आई है अगर इसने इस घटना की शिकायत दूतावास में कर दी तो तुम सबको लेने के देने पड़ जाएंगे।

युवती ने पुलिस से की शिकायत

इसके बाद उस युवक से वहां के अन्य कर्मचारी उस लड़के को माफ करने के लिए कहते हैं और बोलते है कि जाने दो गलती हो गई। लेकिन य़ुवक नहीं मानता है और वह उस विदेशी युवती से पूछता है कि तुम्हें इस मैटर में क्या करना है। क्या तुम इसकी शिकायत पुलिस से करना चाहती हो? रशियन लड़की शिकायत करने के लिए बोलती है। युवक तुरंत फोन कर के पुलिस को बुला लेता है और वह पुलिस को पूरे मामले के बारे में बताता है। पुलिस रशियन लड़की के सामने उस पेट्रोल पंप कर्मी को कान पकड़कर उससे माफी मांगने को कहती है। जिसके बाद वह लड़का रशियन लड़की से माफी मांगता है। फिर लड़की पूछती है कि इस बात कि क्या गारंटी है कि वह अब ऐसी हरकत किसी और लड़की के साथ नहीं करेगा। लड़की की इस बात पर पुलिस उस पेट्रोल पंप कर्मी के सारे डिटेल्स लेती है और उसे ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ती है। 

ये भी पढ़ें:

घर के बाहर पापा अपनी परी को सिखा रहे थे स्कूटी, प्यारी बिटिया ने उन्हें ही उड़ा दिया, देखें ये Video

सर्दी में गाड़ी के शीशे पर जम जाता है ओस तो हटाने के लिए करें ये काम, दिल्ली पुलिस ने Video शेयर कर दी सही जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement