Monday, April 29, 2024
Advertisement

Google का डूडल, कुछ इस अंदाज में गूगल ने 2023 को कहा अलविदा

Google साल के अंतिम दिन को कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर गूगल ने खास अंदाज में डूडल बनाया है। आप भी अपने डिवाइस पर गूगल सर्च इंजन को देखिए। यहां पर आज आपको गूगल कुछ अलग अंदाज में दिखेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 31, 2023 18:59 IST
Google Doodle- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Google Doodle

New Year 2024: कोई भी इवेंट हो, त्योहार हो या किसी बड़े शख़्सियत का जन्मदिन गूगल हमेशा अपनी क्रिएटिविटि से अलग अंदाज में सेलिब्रेट करता है। 31 दिसंबर 2023 इस साल का अंतिम दिन है और इस मौके पर भी Google ने खास अंदाज में 2023 को टाटा, बाय-बाय कहा। गूगल ने इस दिन के लिए भी एक डूडल तैयार किया है। अगर आप अपने कंप्यूटर पर गूगल सर्च इंजन का स्क्रीन देखेंगे तो आज गूगल कुछ अलग ही दिख रहा होगा। गूगल ने इसे New Year's Eve नाम दिया है।

Google Doodle

Image Source : GOOGLE
Google Doodle

2023 के अंतिम दिन को इस तरह गूगल ने अलविदा कहा

गूगल द्वारा बनाए गए इस डूडल को अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको 2023 Google के ठीक ऊपर लिखा हुआ दिखेगा। इसमें O लेटर की जगह मुस्कुराता हुआ Emoji लगाया गया है। साथ ही पूरे डूडल को सेलिब्रेशन वाला लुक दिया गया है। इसके अलावा जब आप इस डूडल पर क्लिक करेंगे तो आपको स्क्रीन पर तुरंत ही New Year's Eve 2023 का पेज दिखेगा। साथ ही नए साल का स्वागत करते हुए बहुत सारी तस्वीरें आपको दिखेंगी। 

New Year's Eve 2023

Image Source : GOOGLE
New Year's Eve 2023

2024 के स्वागत के लिए तैयार है ये दुनिया

बता दें कि आज नए साल के स्वागत में पूरी दुनिया तैयारी कर चुकी है। सभी लोगों के कुछ न कुछ प्लान्स बने हुए हैं। कोई इस दिन को अपने दोस्तों के साथ तो कोई अपने परिवार के साथ मना रहा है। बस इंतजार है तो रात के 12 बजने का। आज बड़े-बड़े शहरों में शानदार पार्टियों का आयोजन किया जाएगा। क्लब्स और डांस बार खचाखच भरे हुए नजर आएंगे। हर लम्हे को लोग अपने कैमरे में कैद करेंगे ताकि सोशल मीडिया पर वह इस नए दिन पर उन्होंने क्या किया ये बता सकें। वैसे आज आपका क्या प्लान है, हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा।

ये भी पढ़ें:

Magic Moments दुनिया की बेस्ट वोदका, जिसकी शुरुआत UP के इस गांव से हुई

"शर्म करो..." बाइक पर पीछे बैठ लोगों को फ्लाइंग किस दे रहीं थी भाभी, Video देख भड़क गए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement