A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: शादी में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के सामने ही नाचने लगी लड़की, मम्मी को आया ऐसा गुस्सा, फिर जो हुआ...

VIDEO: शादी में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के सामने ही नाचने लगी लड़की, मम्मी को आया ऐसा गुस्सा, फिर जो हुआ...

शादियों में नाचने का मौका तो होता ही है लेकिन आप गलत जगह पर आप अपने दबे टैलेंट को दिखाएंगे तो उसका कोई फायदा नहीं होगा। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टेज पर नाचते हुए लड़की।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्टेज पर नाचते हुए लड़की।

लोग रील्स बनाने के चक्कर में सारी हदें पार कर दे रहे हैं। कब कहां क्या करना है इस बात का लोगों को जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है। उन्हें सिर्फ अपने व्यूज और फॉलोअर्स दिखते हैं। हाल में ऐसी ही रीलबाज लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक शादी समारोह में स्टेज पर नाचते हुए दिख रही है। 

डांस कर रही लड़की को गुस्से में हाथ पकड़कर ले गईं मम्मी

वायरल हो रहा वीडियो एक शादी समारोह का है। जहां स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के अलावा कई अन्य लोग भी मौजूद हैं। तभी एक लड़की स्टेज पर आती है और वह स्टेज पर ही नाचने लग जाती है। यह देख स्टेज पर मौजूद सभी लोगों की नजरें उस पर टिक जाती है। हालांकि स्टेज पर मौजूद लोगों को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी को भी लड़की का इस तरह से नाचना पसंद नहीं आया। इसके बाद स्टेज पर एक महिला आती है और उस लड़की का हाथ पकड़ कर उसे वहां से ले जाती है। बताया जा रहा है कि वह महिला लड़की की मां है। 

वायरल वीडियो पर लोग कर रहे कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @amarjeet.nishad.376043 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस अकाउंट पर शादी से ही जुड़े कई और भी वीडियो शेयर किए गए हैं। वीडियो पर लोग कमें कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कई यूजर्स लड़की के इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ अन्य लोगों का कहना है कि लड़की को स्टेज पर नहीं बल्कि DJ पर नाचना चाहिए था।   

ये भी पढ़ें:

"चल छैया छैया..." गाने पर पाकिस्तानी शख्स ने किया गजब का डांस, Video पर लोगों की नजरें टिकी रह गई

VIDEO: 360 डिग्री में मिला दुल्हन को सासु मां का आर्शीवाद, लोग बोले- कुछ भी कर लो झाड़ू-पोछा तो करना ही पड़ेगा