A
Hindi News वायरल न्‍यूज पेठा बनाने की कढ़ाई में हाथ और मुंह धोते दिखे कारीगर, VIDEO हो गया वायरल

पेठा बनाने की कढ़ाई में हाथ और मुंह धोते दिखे कारीगर, VIDEO हो गया वायरल

आगरा का पेठा काफी मशहूर है लेकिन सोशल मीडिया पर पेठा बनाने का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा। दरअसल इस वीडियो में कारीगर पेठा बनाते समय उसकी कढ़ाई में ही मुंह धोते हुए दिख रहे हैं।

Petha- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB पेठा

नई दिल्ली: आगरा का पेठा काफी मशहूर है और लोग दूर-दूर से जब यहां आते हैं तो इसे खरीदना नहीं भूलते। ये खाने में काफी टेस्टी होता है और खोये की मिठाइयों की तुलना में लंबे समय तक खराब भी नहीं होता। लेकिन इंटरनेट पर पेठा बनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इंटरनेट पर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियो में पेठा बनाने के तरीके में स्वच्छता की भारी कमी दिखाई दे रही है। 

क्या है पूरा मामला?

@theyummyMania ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पेठा बनते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में कारीगर पेठा बनाते हुए दिख रहे हैं लेकिन स्वच्छता की भारी कमी दिखाई दे रही है। एक कारीगर को पेठा बनाने वाली कढ़ाई में ही अपना मुंह और हाथ धोते हुए दिखाई दिया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं और पोस्ट के नीचे ही कमेंट्स के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कमेंट किए...

  • एक यूजर ने लिखा कि जरा शुद्ध हिंदी में सुनिए। इस पेठा मिठाई को कोई मत खाना भाई क्योंकि यह लोग इसी में मुंह और हाथ धोते हैं। आगे भी पोस्ट कर दो भाई सभी अपने ग्रुपों में।
  • दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्होंने अपना चेहरा क्यों धोया?
  • एक और यूजर ने कमेंट किया कि साबुन भी लगा ही लेते

ये भी पढ़ें: 

 

Chammak Challo: युवक की 26 दिन की मेहनत लाई रंग, छम्मक छल्लो आर्टिस्ट वर्जन को मिले 64 मिलियन व्यू

MS Dhoni: पहले बाइक फिर नांव में घूमते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल