Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MS Dhoni: पहले बाइक फिर नांव में घूमते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

आजकल सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का वीडिया खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में धोनी मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में धोनी अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 09, 2023 13:30 IST
धोनी का नया वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER धोनी का नया वीडियो हुआ वायरल

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायरमेंट ले लिया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हर रोज बढ़ती ही नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता है जब उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए कोई पोस्ट ना शेयर करते हो। उन्हें चाहने वाले उनसे एक बार मिलने के लिए कई-कई कोशिशें करते हैं। कुछ लोग उनसे मिलने में सफल हो जाते हैं तो कुछ लोग लाखों कोशिश करने के बाद भी नहीं मिल पाते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मुंबई में सड़कों पर आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चारों तरफ उनके फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है।

धोनी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अपने हाथों में एक हेलमेट लिए हुए हैं। इस दौरान उनके साथ फोटो लेने के लिए कई लोग पीछे-पीछे आ रहे हैं। मगर उनकी सिक्योरिटी किसी को उनसे मिलने नहीं दे रही है। इसके बाद आप देखेंगे कि धोनी बाइक पर बैठकर वहां से निकल जाते हैं। वीडियो के अगले फेज में आप देखेंगे कि धोनी एक बोट पर पहुंचते हैं और नांव आनंद लेते हैं। इस दौरान अगर आप धोनी के बालों को देखेंगे तो पता चलेगा कि वो अपने नए लुक में हैं। इसका मतलब ये वीडियो हाल ही का है जो वायरल हो रहा है।

देखिये धोनी का वायरल वीडियो

फैंस ने कमेंट्स की कर दी बौछार

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @mufaddal_vohra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, धोनी मुंबई में आनंद ले रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 233K व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं। एक बंदे ने लिखा- यह साउथ इंडिया के सुपरस्टार जैसे लग रहे हैं। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- धोनी काफी स्मार्ट है।

ये भी पढ़ें-

मेट्रो के बाद अब ट्रेन की बारी आई, चलती रेल में डांस करती लड़की को लोगों ने जमकर किया ट्रोल, कहा- 'ये रानू मंडल की बेटी है'

स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने पूछा- बेटा जमीन पर जगह नहीं मिली क्या?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement