Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मेट्रो के बाद अब ट्रेन की बारी आई, चलती रेल में डांस करती लड़की को लोगों ने जमकर किया ट्रोल, कहा- 'ये रानू मंडल की बेटी है'

सोशल मीडिया पर आजकल एक ट्रेन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की चलती ट्रेन में बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने उसे जमकर ट्रोल किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 09, 2023 11:17 IST
चलती ट्रेन में लड़की के डांस करने का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER चलती ट्रेन में लड़की के डांस करने का वीडियो वायरल

ट्रेन और मेट्रो की शुरूआत सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए की थी। मगर आजकल लोग इसका इस्तेमाल सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। कोई ट्रेन में स्टंट कर रहा है तो कोई किसी एक्टर की नकल करने में लगा हुआ है। अभी यह सब खत्म हुआ नहीं था कि अब एक लड़की का ट्रेन में डांस करने के वीडियो वायरल हो गया है। लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बनवाती नजर आ रहा ही।

ट्रेन में लड़की ने किया डांस

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के एक कोच में काफी लोग बैठे हुए हैं। इसी बीच एक लड़की बॉलीवुड के गानों पर डांस करने लगती है। उसको डांस करते हुए देख हर किसी की नजर उसी पर अटक जाती है। एक आंटी जी तो उस लड़की को पीछे मुड़कर देखती हैं और उस पर हंसने लगती है। इस वीडियो के साथ एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें यह लड़की कहीं घर के भीतर एक भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @Devil_IN108 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, रानू मंडल की बेटी मिल गई है। वो रेलवे स्टेशन पर गाती थी और यह ट्रेन में नाचती है। इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने ट्रोल करते हुए लिखा- इसको कोई स्कूल भेजो। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह सब क्या देखना पड़ता है।

ये भी पढ़ें-

स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बैठ गई ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने पूछा- बेटा जमीन पर जगह नहीं मिली क्या?

अरे! सुना है आपको गोभी मन्चूरियन खाना पसंद है, तो देख लीजिए कितनी गंदगी में बनता है आपका फेवरेट डिश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement