Friday, May 10, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी को किस करते दिखे रणवीर सिंह , सोशल मीडिया पर छाई दोनों की ये तस्वीर

बॅालीवुड एक्टर रणवीर सिंह का क्रिकेट के लिए प्यार जगजाहिर है। इस बीच रणवीर सिंह ने एक तस्वीर शेयर कर इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिया है। रणवीर सिंह ने जो तस्वीर शेयर की है इसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर और धोनी की ये तस्वीर खूब सुर्खियों में है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 05, 2023 15:32 IST
Ranveer Singh- M.S Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh- M.S Dhoni

बॅालीवुड एक्टर रणवीर सिंह यूं को अकसर अपनी फिल्मों और अपने यूनिक स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी ये तस्वीरें है जो उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 रणवीर सिंह ने धोनी को किया किस

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ दो तस्वीरें शेर की हैं। पहली तस्वीर में रणवीर सिंह माही के कंधे पर हाथ रखे कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक-दूसरे से मिलने की खुशी साफतौर पर दिख रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में रणवीर सिंह धोनी को गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा माही।' इन तस्वीरों के जरिए ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि धोनी रणवीर के काफी चहेते हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी की इन लेटेस्ट फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट

बता दें कि रणवीर सिंह का क्रिकेट के प्रति प्यार जगजाहिर है। पिछले वर्ल्ड कप के दौरान भी हमने देखा था कि रणवीर ने इंग्लैड में टीम इंडिया का हौसलाअफजाई किया था। इस बीच क्रिकेट के महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में भी रणवीर एक बार फिर से धोनी के साख ये तस्वीरें शेयर कर के सुर्खियों में आ गए हैं, रणवीर सिंह  की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह इन दिनों 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। बीते दिन  रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट से अपनी तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो सिंबा लुक में नजर आ रहे थे। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। अगर ऐसा होता है, तो इसे अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से कड़ी टक्कर मिलेगी।

 

'कॉफी विद करण' के पहले गेस्ट होंगे अजय देवगन, इस बार क्रिकेटर्स भी होंगे इस शो का हस्सा?

रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा शाहरुख की 'जवान' की तरह शानदार एक्शन

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई का हुआ The End! एक्टर के घर से सामने आया वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement