Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कॉफी विद करण' के पहले गेस्ट होंगे अजय देवगन, इस बार क्रिकेटर्स भी बनेंगे इस शो का हिस्सा?

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन जल्द ही दस्तक देने वाला है। इस बार भी ये सीजन डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनएयर होगा। इसका पहला प्रोमो भी सामने आ गया जिसने फैंस की बैचेनी को बढ़ा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 05, 2023 16:00 IST
Karan johar-Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Karan johar-Ajay Devgn

Koffee With Karan 8: करण जौहर एक बार अपनी चटपटी गॉसिप के साथ बॉलीवुड सितारों के कई राज खुलवाने के लिए आ रहे है। बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर अपने टॉक रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन आठ की घोषणा कि है। उनका ये शो एक बार फिर से डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगा। करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला प्रोमो शेयर किया, जिसमें वो डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

पहले गेस्ट हो सकते है अजय देवगन

बता दें कि इस साल निर्देशक-निर्माता के शो का पहला गेस्ट कौन होगा, इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके शो में शामिल होने वाले सितारों के नाम की लिस्ट आउट होने लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के शो में पहले गेस्ट ‘सिंघम’ अजय देवगन होंगे। इस सीजन में उनके साथ काजोल नहीं, बल्कि उनके खास दोस्त भी आने वाले है। वो खास दोस्त कोई और नहीं बल्कि बल्कि निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। रोहित शेट्टी और अजय देवगन इस वक्त अपनी आगामी फिल्म ‘सिंघम-3’ में काम कर रहे हैं और अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए दोनों करण जौहर के चैट शो का हिस्सा बनेंगे।

इस बार क्रिकेटर्स भी होंगे करण के शो में शामिल?

 
आपको बता दें कि अजय देवगन इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो में कई बार आ चुके हैं। जहां उन्होंने अपनी कई बातों से करण की बोलती बंद कर दी थी। इस बार भी दोनों की जोड़ी फैंस को खूब एंटरटेन करने वाली है। वहीं करण ने जो प्रोमो शेयर किया है, उसमें उन्होंने ये भी हिंट दिया है कि इस बैर अपने शो में वह सिर्फ सेलिब्रिटीज को ही नहीं, बल्कि क्रिकेटर्स को भी इनवाइट कर सकते हैं। कॉफी विद करण सीजन 8 कब से ऑनएयर होगा, इसका खुलासा अभी तक मेकर्स ने नहीं किया है।

 

रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा शाहरुख की 'जवान' की तरह शानदार एक्शन

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई का हुआ The End! एक्टर के घर से सामने आया वीडियो

OTT से लेकर थियेटर पर छाएंगी ये फिल्में-वेब सीरीज, चलेगा अक्षय कुमार-सनी देओल का जादू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement