Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई का हुआ The End! एक्टर के घर से सामने आया वीडियो

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच का विवाद लगता है अब खत्म हो गया है। एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच का विवाद खत्म हो गया है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 05, 2023 14:11 IST
Salman khan, arijit singh - India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान और अरिजीत सिंह।

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई कोई नई बात नहीं है। दोनों के बीच 9 साल से तनातनी चल रही है। इस लड़ाई के बाद से ही अरिजीत सिंह को सलमान की किसी भी फिल्म में गाने का मौका नहीं मिला। इसके साथ ही जो गाना वो कर रहे थे वो भी छीन लिया गया था। वैसे सालों से चल रहे इस मामले पर पूरी तरह से ब्रेक लगता दिख रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ये हम किस आधार पर बता रहे हैं? आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों का झगड़ा खत्म हो गया? तो ऐसे में आपको बता दें एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि लगता है दोनों के बीच की तनातनी अब खत्म हो गई है। 

सलमान के घर गए थे अरिजीत

हाल में ही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरिजीत सिंह की कार सलमान के अपार्टमेंट गैलेक्सी से बाहर निकल रही है। ये वीडियो बीती बुधवार रात का है, जब अरिजीत की गाड़ी को बाहर आता देखा गया। इसके देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच का विवाद शायद सुलझ गया है। कई लोगों को लग रहा है कि सलमान ने अरिजीत सिंह को दोबारा अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है।  

क्या हुआ दोनों में पैचअप
दरअसल सलमान खान के किसी फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। उसने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, 'अरिजीत सिंह सलमान खान के घर के बाहर दिखे आज, क्या हो रहा है?' फैंस को यही लग रहा है कि अब दोनों साथ काम करेंगे। कई फैंस को ये भी लग रहा है कि सलमान के घर पर हुई इस मीटिंग में 'टाइगर 3' पर चर्चा हुई होगी और इसी फिल्म में अरिजीत कोई गाना गाते नजर आएंगे। 

क्या था पूरा मामला
बता दें, कि साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ था। सलमान ने अवॉर्ड के लिए अरिजीत के नाम की घोषणा की थी। नाम का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा- तू है विनर। इस अवॉर्ड फंक्शन में अरिजीत साधारण कपड़ों में पहुंचे थे। उन्होंने सलमान को जवाब में कहा था कि आप लोगों ने सुला दिया। इस घटना के बाद से ही सलमान थखान की फिल्म 'बजरंदी भाईजान', 'किक' और 'सुल्तान' के गाने अरिजीत से छीन लिए गए थे। उन दिनों ये मामला काफी गरम रहा था। 

ये भी पढ़ें: 'मिशन रानीगंज' की रिलीज से पहले हाथों में हाथ डाले दिखे अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, छा गया परफेक्ट कपल का वीडियो

KBC 15 में पूछा गया पोलियो से जुड़ा सवाल, हक्का-बक्का होकर कंटेस्टेंट ने शो से किया क्विट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement