Saturday, April 13, 2024
Advertisement

'मिशन रानीगंज' की रिलीज से पहले हाथों में हाथ डाले दिखे अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, छा गया परफेक्ट कपल का वीडियो

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' की रिलीज से पहले की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। बीते दिन मुंबई में उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे थे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 05, 2023 8:21 IST
akshay kumar, twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर और पोस्टर भी लॉन्च किया जा चुका है। हाल में ही फिल्म का गाना 'जलसा 2.0' रिलीज किया गया। बीते दिन मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की, लेकिन जिस पर सबकी निगाहें टिकी थी वो कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार थे। बड़े दिनों बाद कपल को इस तरह हाथों में हाथ डाले देखा गया। दोनों का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

अक्षय का दिखा रोमांटिक अंदाज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कल यानी 6 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है। इससे ठीक पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की और अक्षय की फिल्म को सपोर्ट करते नजर आए। इस इवेंट के दौरान अक्षय की लाइफ की सबसे खास शख्स उनकी पत्नी ट्विंकल  भी आई थीं। अक्षय और ट्विंकल हाथों में हाथ डाले नजर आए, दोनों ने ही एक रोमांटिक और परफेक्ट कपल की तरह कई तस्वीरें भी क्लिक कराईं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा की तरह दमदार लगी। इन तस्वीरों में जहां ट्विंकल ने ऑल पिंक लुक कैरी किया था तो वहीं अक्षय ने ब्लैक शर्ट के साथ कॉमोफ्लाज डेनिम पहनी थी। 'ओएमजी 2' की रिलीज से पहले स्क्रीनिंग में भी अक्षय कुमार ने यही पैंट्स कैरी की थी। 

लंदन में रहती हैं ट्विंकल
वैसे बता दें, ट्विंकल आज कल अपना ज्यादा वक्त लंदन में बिताती हैं। वो वहां पढ़ाई कर रही हैं। इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। ऐसे में इन दिनों उन्हें कम ही स्पॉट किया जाता है। हाल में ही ट्विंकल और अक्षय ने इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात भी की थी।

इन फिल्मों में आए थे नजर
आक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म 'ओएमजी' में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में अक्षय ने महादेव के गण का किरदार निभाया था। वहीं इससे पहले वो 'सेल्फी' में नजर आए थे। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मिया छोटे मिया' में भी नजर आएंगे। अक्षय का शेड्यूल काफी टाइट है। 

कैसा होने वाला है अक्षय का किरदार
बता दें, इस फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। 

ये भी पढ़ें:  जेनेलिया डिसूजा के सामने आते ही लड़खड़ाए आमिर खान, बिगड़ी चाल देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

विक्की कौशल ने जब खा ली थी कील, मम्मी ने कर दिया था एक्टर का ऐसा हाल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement