Monday, May 13, 2024
Advertisement

Chammak Challo: युवक की 26 दिन की मेहनत लाई रंग, छम्मक छल्लो आर्टिस्ट वर्जन को मिले 64 मिलियन व्यू

सोशल मीडिया पर आजकल एक छम्मक छल्लो का नया वर्जन काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इसे 64 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 09, 2023 14:35 IST
छम्मक छल्लो आर्टस्टि वर्जन को 64 मिलियन व्यू- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM छम्मक छल्लो आर्टस्टि वर्जन को 64 मिलियन व्यू

हमारे देश में कला और कलाकारों की कोई कमी नहीं है। अगर किसी को इस बात पर शक हो तो उसे एक बार सोशल मीडिया पर देखने की सलाह दे दीजिएगा। क्योंकि आधे से ज्यादा कलाकारों की शानदार कलाकृति हमें सोशल मीडिया पर ही देखने को मिला जाती है। सोशल मीडिया भी इन कलाकारों को खूब प्यार देता है और इनकी मेहनत की सराहना भी करता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

छम्मक छल्लो का नया वर्जन

अगर कोई आपके सामने छम्मक छल्लो बोले, तो आपके ध्यान में शाहरुख खान की फिल्म 'Ra-One' का फेसम गाना छम्मक छल्लों ही आएगा। लेकिन यहां उस छम्मक छल्लो की बात नहीं हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ने 406 फ्रेम पर अलग-अलग डांस स्टेप को बनाया है। जब इन सभी फ्रेम्स को एक साथ जोड़कर बारी-बारी देखेंगे तो आपको एक लड़की शानदार डांस करती हुए नजर आएगी। इस छम्मक छल्लो वर्जन को बनाने में युवक को 26 दिन लग गए। युवक की इस मेहनत को सोशल मीडिया पर अब खूब प्यार मिल रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों का मिला भरपूर प्यार

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @_.abhiramm._ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'छम्मक छल्लो आर्टिस्ट वर्जन' लिखा गया है। इसके साथ ही बताया गया है कि इस वीडियो 64 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 99 लाख 13 हजार 104 लाइक भी मिल चुके हैं। इस शानदार कला को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- यह एक मास्टरपीस है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- आज के इंफ्लूएंसर से अच्छा तो यह युवक है।

ये भी पढ़ें-

MS Dhoni: पहले बाइक फिर नांव में घूमते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

मेट्रो के बाद अब ट्रेन की बारी आई, चलती रेल में डांस करती लड़की को लोगों ने जमकर किया ट्रोल, कहा- 'ये रानू मंडल की बेटी है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement