A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिंदा मगरमच्छ को निगल गया अजगर, वायरल हो रहा ये खतरनाक Video

जिंदा मगरमच्छ को निगल गया अजगर, वायरल हो रहा ये खतरनाक Video

इन दिनों वाइल्ड लाइफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक अजगर जिंदा मगरमच्छ को निगल जाता है। वीडियो को देखने के बाद लोग दंग रह गए।

मगरमच्छ को खाता हुआ अजगर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ को खाता हुआ अजगर।

पानी का सबसे ताकतवर जानवर मगरमच्छ होता है। पानी के अंदर ये अपने शिकार को कभी नहीं छोड़ता। यहां तक कि पानी में मगरमच्छ हाथी और शेर जैसे बड़े जानवरों का भी शिकार कर सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस शिकारी जीव को एक अजगर चुनौती देता है और उसे फिर मगरमच्छ का शिकार कर उसे अपना निवाला बना लेता है। वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं।

अजगर ने किया मगरमच्छ का शिकार

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ शिकार के लिए पानी में भटक रहा होता है। तभी उसका सामना एक विशालकाय अजगर से हो जाता है। अजगर को देखकर मगरमच्छ तुरंत पीछे हट जाता है लेकिन अजगर भी पानी में शिकार के मूड में ही घूम रहा था। वह मौका पाते ही मगरमच्छ को जिंदा निगल जाता है। मगरमच्छ खुद को अजगर के जबड़े से छुड़ाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता है। अजगर धीरे-धीरे उसे चबाते जाता है और अंत में मगरमच्छ को पूरी तरह से निगल जाता है।  

वीडियो देख हैरान हुए लोग

मगरमच्छ का शिकार होते हुए देख लोग हैरान हैं। वीडियो पर लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि आखिर ये कैसे संभव हो सकता है कि एक जिंदा मगरमच्छ को अजगर निगल जाए। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्टाग्राम पर @hunting.world.ir नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

Video: कैफे में बिल भरने को लेकर दो दोस्तों के बीच छिड़ी जंग, दनादन चले थप्पड़

लोकल ट्रेन में डांस कर रही थी लड़की, बगल में खड़े पुलिस वाले अंकल के भी Vibes कर गए मैच