Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लोकल ट्रेन में डांस कर रही थी लड़की, बगल में खड़े पुलिस वाले अंकल के भी Vibes कर गए मैच

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मुंबई के लोकल ट्रेन में पुलिस वाले के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 11, 2023 11:37 IST
पुलिस वाले अंकल के साथ डांस करती हुई लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस वाले अंकल के साथ डांस करती हुई लड़की।

रील बनाने वालों ने अब कोई भी जगह नहीं छोड़ा है। चाहे दिल्ली मेट्रो हो या भारतीय रेलवे या फिर मुंबई का लोकल ट्रेन। हर जगह रीलबाजों का जलवा बरकरार है। सोशल मीडिया के बादशाह अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकते। उन्हें जैसे ही मौका मिलता है वह रील बनाना शुरू कर देते हैं। ताजा वीडियो मुंबई के लोकल ट्रेन का है। जहां एक लड़की ट्रेन में बंदास नाच रही है। नाचते वक्त वह एक पुलिस वाले से टकरा जाती है। जिसके बाद उसके कदम थोड़ी देर के लिए रूकते हैं और वह संकोच करने लगती है लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह फिर से नाचने लगती है।    

लड़की के साथ डांस करने लगा पुलिस वाला

फिर क्या वर्दी पहने पुलिस वाले अंकल के भी Vibes लड़की से मैच कर गए। वह भी लड़की के साथ मस्त होकर नाचने लगते हैं। वीडियो बैकग्राउंड में एनिमल फिल्म का बॉबी देवल की एन्ट्री वाला गाना बज रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @Vivekspeaks_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग पुलिस वाले के इस हरकत को गलत बता रहे हैं तो कई लोग इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। इस वीडियो पर हजारों की तदाद में लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इस रील वाली लड़की की वजह से बेचारे की नौकरी भी जा सकती है। दूसरे ने मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा- पुलिस वाले की तो लॉटरी लग गई। तीसरे ने लिखा- पुलिस वाले अपना मूड हल्का करने के लिए नाच भी नहीं सकते क्या? 

ये भी पढ़ें:

Year Ender 2023: इस साल के Top 10 वायरल वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इधर छोटे भाई की मौत हुई, 15 मिनट बाद ही बड़े ने भी त्याग दिए अपने प्राण, एक साथ जलाई गई दोनों की चिता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement