A
Hindi News वायरल न्‍यूज टिकट को लेकर शुरू हुई बहस, मामला बढ़ा तो महिला पर कंडक्टर ने उठा दिया हाथ, Video वायरल होते ही हो गई कार्रवाई

टिकट को लेकर शुरू हुई बहस, मामला बढ़ा तो महिला पर कंडक्टर ने उठा दिया हाथ, Video वायरल होते ही हो गई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कंडक्टर एक महिला यात्री को मारते हुए नजर आया। वीडियो वायरल होते ही BMTC ने कार्रवाई की और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में सोशल मीडिया काफी पावरपुल प्लेटफॉर्म बन गया है। लोग अगर कुछ गलत होते हुए देखते हैं तो तुरंत उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद उस पर एक्शन भी लिया जाता है। ऐसा ही कुछ बेंगलुरु के एक बस कंडक्टर के साथ हुआ जिसने बस में सफर कर रही एक महिला यात्री को बस में मारा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही BMTC ने इस पर कार्रवाई करने में बिल्कुल देरी नहीं की और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया। आइए आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

पहले वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला यात्री जो बस में सफर कर रही थी, उसे हिंदी में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'हाथ कैसे उठाया इसने मेरे पर?' महिला इस बात को रोती हुई आवाज में बार-बार कहती है। वहीं एक दूसरी महिला इस मामले को शांत कराती हुई दिखती है। महिला की बात को सुनकर कंडक्टर गुस्से में आ जाता है और स्थानीय भाषा में महिला से कुछ बदतमीजी करता है जिसके बाद महिला उसे थप्पड़ जड़ देती है। महिला से थप्पड़ खाते ही कंडक्टर अपना आपा खो देता है और सभी के सामने महिला को पीटने लगता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

कंडक्टर को कर दिया सस्पेंड

वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। उसी अकाउंट ने अब एक ऑर्डर के कॉपी की फोटो भी शेयर की गई है। उस कॉपी में यह लिखा गया है कि, '26 मार्च 2024 को होनप्पा नागप्पा अगासर (कंडक्टर) BMTC के डिपो-34 रूट नंबर 368/6 पर ड्यूटी कर रहे थे। दूसरे राज्य की एक महिला बस में यात्रा कर रही थी। टिकट को लेकर यात्री और कंडक्टर के बीच मौखिक विवाद हुआ। इस मामले में कंडक्टर ने महिला यात्री को मार दिया। सोशल मीडिया समाचार के आधार पर कंडक्टर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करके तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।'

यहां देखें वायरल हो रही कॉपी

इस ऑर्डर की कॉपी में यह भी बताया गया है कि महिला ने सिद्दापुर पुलिस स्टेशन में कंडक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराया है जहां मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें-

ऐसे होते हैं असली सुपरहीरो, बच्चे को बचाते ही सोशल मीडिया पर हीरो बन गया शख्स, देखें Video

'लॉलीपॉप लागेलू' नहीं बल्कि इस गाने पर झूमे यूनिवर्सिटी के छात्र, Video जमकर हो रहा है वायरल