Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऐसे होते हैं असली सुपरहीरो, बच्चे को बचाते ही सोशल मीडिया पर हीरो बन गया शख्स, देखें Video

एक बच्चे को बचाते हुए एक शख्स का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 27, 2024 15:56 IST
छत से गिरती बच्ची को शख्स ने बचाया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA छत से गिरती बच्ची को शख्स ने बचाया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आज के समय में सबसे मशहूर प्लेटफॉर्म बन गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग एक तरह जहां अजीबो-गरीब हरकत करने वालों का मजाक बनाते हैं, वहीं दूसरी तरफ बहादुरी दिखाने वाले लोगों की जमकर तारीफ भी करते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखते ही देखते किसी शख्स की भद पिट जाती है तो कोई पल भर में ही हीरो बन जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अनजान हीरो का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

इस समय माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक CCTV का एक फुटेज वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि देर रात एक शख्स अपनी बाइक पर आता है और एक जगह रुक जाता है। उसके पीछे उसका दोस्त भी अपनी बाइक पर आता है। शख्स अपनी बाइक से उतरकर अपने दोस्त से कुछ बात करने जाता है। तभी उसकी नजर एक दीवार पर पड़ती है और तेजी से उसकी तरफ भागता है। वीडियो देखने पर समझ आता है कि उसे दीवार या फिर छत से एक गिरता हुआ बच्चा नजर आता है जिसे बचाने के लिए वह भागता है और उसे अपनी गोद में कैच करता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'हर हीरो कैप नहीं पहनते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 38 हजार लोगों ने देखे लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक सेकंड की देरी होती तो उसकी जान नहीं बच पाती, इस शख्स को सलाम है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह नर रूप में नारायण है।  एक अन्य यूजर ने लिखा- इस आदमी को सलाम है।

ये भी पढ़ें-

'लॉलीपॉप लागेलू' नहीं बल्कि इस गाने पर झूमे यूनिवर्सिटी के छात्र, Video जमकर हो रहा है वायरल

नशेड़ी टीचर पर बच्चों ने जूते-चप्पल की कर दी बरसात, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement