Friday, April 26, 2024
Advertisement

'लॉलीपॉप लागेलू' नहीं बल्कि इस गाने पर झूमे यूनिवर्सिटी के छात्र, Video जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग मशहूर भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करते हुए नजर आते हैं। मगर इस बार दूसरे गाने पर झूमते छात्रों का वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 27, 2024 14:23 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत में होने वाले किसी भी फंक्शन में डांस बहुत आम बात है। डांस के बिना भारत का कोई भी फंक्शन पूरा नहीं हो सकता है। आप भी अब तक कई फंक्शन्स में गए होंगे और लोगों को डांस करते हुए देखा होगा। अगर आपने कभी गौर किया है तो आपको जरूर पता होगा कि हर फंक्शन में एक गाना जरूर बजता है जो भोजपुरी गायक पवन सिंह का है। जी हां हम 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने की ही बात कर रहे हैं। मगर ऐसा जरूरी नहीं है कि अगर किसी कार्यक्रम में कोई दूसरा भोजपुरी गाना बजे तो लोग नहीं थिरकेंगे।

भोजपुरी गाने पर थिरकते दिखे लोग

सोशल मीडिया पर इस समय एक प्रोग्राम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर एक महिला भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। वायरल वीडियो में महिला भोजपुरी गाना 'झुमका झुलनिया' पर डांस कर रही है। इस गाने के बजते ही वहां मौजूद स्टूडेंट्स खड़े होकर अपने तरीके से डांस करने लगते हैं। वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी और भोजपुरी गाना, पूरा माहौल बना दिया।' वीडियो को जब आप ध्यान से देखेंगे तो नजर आएगा कि स्टेज के पीछे 'बिहार दिवस' का एक बोर्ड लगा हुआ है। ऐसा हो सकता है कि यूनिवर्सिटी में बिहार दिवस के मौके पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया हो, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सब पर भारी भोजपुरी हमारी। दूसरे यूजर ने लिखा- जलवा है बिहार का। एक अन्य यूजर ने लिखा- भोजपुरी गानों का जलवा है।

ये भी पढ़ें-

नशेड़ी टीचर पर बच्चों ने जूते-चप्पल की कर दी बरसात, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

चचा का स्वैग देख कर तो आप भी दंग हो जाएंगे, तस्वीर देखकर सोशल मीडिया पर छिड़ी अलग बहस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement