Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नशेड़ी टीचर पर बच्चों ने जूते-चप्पल की कर दी बरसात, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे अपने नशेड़ी टीचर पर जूते-चप्पल बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि यह वीडियो कहां का है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: March 27, 2024 13:54 IST
टीचर को बच्चों ने चप्पल और जूतों से मारा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टीचर को बच्चों ने चप्पल और जूतों से मारा

शिक्षक बच्चे का मार्गदर्शक होता है। एक टीचर बच्चे को जो रहा दिखाता है, बच्चे उसे राह पर चलते हैं। माता-पिता के बाद एक शिक्षक ही होता है जो किसी भी बच्चे का भविष्य उजागर करने के लिए परिश्रम करता है। मगर सोचिए अगर छात्र का भविष्य गढ़ने वाले शिक्षक ही स्कूल में नशा करके आएंगे तो क्या होगा। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसमें एक टीचर नशे की हालत में स्कूल पहुंचा। मगर अपने टीचर की इस आदत से परेशान छात्रों ने उसे अच्छा सबक सिखाया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक टीचर अपनी बाइक पर बैठा हुआ है और उसपर चप्पल-जूते फेंके जा रहे हैं। टीचर पर जूते-चप्पल की यह बरसात स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे ही कर रहे हैं। वीडियो में आगे नजर आता है कि टीचर अपनी बाइक को चालू करके स्कूल से बाहर चला जाता है। मगर जब तक वह बच्चों से दूर नहीं जाता, बच्चे उसपर लगातार जूते-चप्पल मारते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मामला छत्तीसगढ़ का है। छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक स्कूल के अंदर टीचर नशे की हालत में पढ़ाने के लिए पहुंचा, जहां बच्चों ने जूते और चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। बताय जा रहा है कि नशे की हालत में पहुंचा टीचर बच्चों से अभद्रता कर रहा था। इसी कारण गुस्साए बच्चों ने टीचर की पिटाई कर दी। बच्चों का गुस्सा देखकर टीचर ने स्कूल से भागने में ही अपनी भलाई समझी और भाग गया।

ये भी पढ़ें-

चचा का स्वैग देख कर तो आप भी दंग हो जाएंगे, तस्वीर देखकर सोशल मीडिया पर छिड़ी अलग बहस

लड़की ने बाल स्ट्रेट करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, Video देख लोग बोले- 'ऐसा ना करने का घमंड है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement