A
Hindi News वायरल न्‍यूज दम लगा के हईशा! बिहार पुलिस की गाड़ी का तेल खत्म हुआ तो पेशी के लिए कोर्ट ले जा रहे कैदियों से ही लगवाया धक्का

दम लगा के हईशा! बिहार पुलिस की गाड़ी का तेल खत्म हुआ तो पेशी के लिए कोर्ट ले जा रहे कैदियों से ही लगवाया धक्का

बिहार के भागलपुर में जब पुलिस की गाड़ी का तेल खत्म हुआ तो शराबी कैदियों ने गाड़ी में धक्का लगाकर उसे कोर्ट तक पहुंचाया। यह नजारा किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उत्पाद विभाग की गाड़ी में धक्का लगाते हुए कैदी।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA उत्पाद विभाग की गाड़ी में धक्का लगाते हुए कैदी।

बिहार में शराब पर प्रतिबंध है लेकिन आए दिन वहां पर शराब पीने वाले लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है। सरकार भी शराब की बिक्री और तस्करी को रोकने के लिए बहुत पैसे खर्च कर रही है और पकड़े जाने वाले लोगों पर कार्रवाई भी हो रही है, फिर भी लोग नहीं मान रहे। हाल में ऐसे ही पकड़े गए शराबियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक पुलिस की गाड़ी को धक्का लगाते हुए दिख रहे हैं। 

पुलिस की गाड़ी को धक्का लगाते कैदियों का वीडियो वायरल

दरअसल, ये वीडियो बिहार के भागलपुर का है, जहां कुछ शराबियों को उत्पाद विभाग और पुलिस ने मिलकर गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उन कैदियों को पेशी के लिए कोर्ट लेकर जा रही थी। तभी बीच रास्ते में पुलिस की गाड़ी का तेल खत्म हो गया। फिर पुलिस ने कैदियों को गाड़ी से उतरकर धक्का लगाने को कहा। बेचारे शराबी गाड़ी से नीचे उतरकर पुलिस की स्कार्पियो को धक्का लगाने लगे। 

शराबियों ने लगाया गाड़ी में धक्का

बता दें कि, इन शराबियों को उत्पाद विभाग ने शनिवार देर रात शराब के नशे में गिरफ्तार किया था। चारों शराबियों को भागलपुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए एक सिपाही और प्राइवेट चालक के सहारे भेजा जा रहा था। तभी बीच रास्ते में उत्पाद विभाग की गाड़ी अचानक से बंद हो गई। जिसके बाद सभी कैदियों को गाड़ी से नीचे उतारा गया और आदेश दिया गया कि धक्के लगाओ। शराबी गाड़ी से उतरकर पीछे से गाड़ी को धक्का लगाने लगे। काफी मेहनत कर के कैदियों ने गाड़ी को धक्का मारकर सिविल कोर्ट पहुंचाया। इस पूरे मामले का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। जिसके बाद बिहार पुलिस की काफी आलोचना हो रही है।

(भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

World War II के दौरान अलग हुआ शादीशुदा कपल 54 साल बाद मिला, Video देख आंख नहीं आपका दिल रोएगा

क्रश को करना चाहता था Kiss, दोस्तों ने कर दिया ऐसा प्रैंक, देखें ये मजेदार Video