Sunday, April 28, 2024
Advertisement

World War II के दौरान अलग हुआ शादीशुदा कपल 54 साल बाद मिला, Video देख आंख नहीं आपका दिल रोएगा

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ-साथ एक लव स्टोरी भी शेयर की गई है जिसे पढ़ने के बाद लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 04, 2024 18:36 IST
54 साल बाद मिले बिछड़े हुए पति-पत्नी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 54 साल बाद मिले बिछड़े हुए पति-पत्नी

जरा सोचिए कि आप किसी व्यक्ति से 54 साल तक प्यार करते रहे और उसके आने का इंतजार करते रहे जबकि आपको यह भी नहीं पता कि वह इंसान जिंदा है या मर चुका है। और अंत में जब आपको कई दशकों बाद वह इंसान मिलता है जिसका आपने इंतजार कर अपना पूरा जीवन बिता दिया। फिर आपको पता चलता है कि आपने जिसका इंतजार सालों तक किया वह काफी पहले ही आगे बढ़ चुका था। कल्पना कीजिए कितने दुख-दर्द से गुजरते होंगे ऐसे लोग।

वायरल वीडियो देख आंखों में भर जाएगा पानी 

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही लवस्टोरी वायरल हो रही है जिसे पढ़ने के बाद आपके आंखों से आंसू निकल आएंगे। साथ में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स के सामने एक बूढ़ी औरत बैठी है और वह उस शख्स को बार-बार गले लगाकर रो रही है। जिस तरह से बुजुर्ग औरत उस शख्स के लिए रो रही है उससे यह साफतौर पर पता चल रहा है कि उसके दिल में आज भी उस शख्स के लिए कितना प्यार भरा हुआ है। यह वीडियो प्यार की गहराइयों को दिखाता है। जहां वह बूढ़ी औरत इतने समय तक अपने पति से अलग होने के बाद भी उसके प्रति वफादार रही और हमेशा उसके लौटने का इंतजार किया। 

पति के इंतजार में बीता दिए 54 साल

इस वीडियो के पीछे की जो कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसके मुताबिक, वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग शख्स और वह बूढ़ी औरत पति-पत्नी हैं। World War II के दौरान ये बुजुर्ग कपल अलग हो गए थे। जिसके बाद बुजुर्ग शख्स का कुछ पता नहीं चला। बूढ़ी औरत अपने पति का इंतजार करती रही। उसके इंतजार में उसने 54 साल बीता दिए और उसने कभी किसी दूसरे शख्स से शादी नहीं की। लेकिन जब 54 साल के इंतजार के बाद बुजुर्ग शख्स से मुलाकात हुई तब पता चला कि उस शख्स ने बहुत पहले ही दूसरी शादी कर एक नया परिवार बना लिया और अभी उसके बच्चे और पोते-पोतियां भी हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म @historyinmemes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 70 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

 

ये भी पढ़ें:

क्रश को करना चाहता था Kiss, दोस्तों ने कर दिया ऐसा प्रैंक, देखें ये मजेदार Video

नीलामी के लिए आए अलमीरा में मिला 285 साल पुराना नींबू लाखों में बिका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement