A
Hindi News वायरल न्‍यूज घर के बाहर घूमता दिखा तेंदुआ, CCTV में कैद हुआ खौफनाक Video

घर के बाहर घूमता दिखा तेंदुआ, CCTV में कैद हुआ खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर के बाहर रात को तेंदुआ घूमते हुए नजर आ रहा है। वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घर के बाहर घूमते हुए तेंदुआ।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घर के बाहर घूमते हुए तेंदुआ।

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिले होंगे जिसमें कोई जंगली जानवर रहवासी इलाके या किसी घर में घुस आया हो। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है जिसमें रात को एक तेंदुआ घर के बाहर घूमते हुए देखा जा रहा है। तेंदुए के घूमने का वीडियो घर में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हैं। 

घर के बाहर काला तेंदुआ घूमते हुए दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर के बाहर का नजारा दिखाई दे रहा है। जहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। थोड़ी ही देर में घर के बाहर एक काला तेंदुआ दिखाई देता है, जो चलकर घर के मेन गेट पर आता है। इसके बाद वह घर के करीब से गुजर जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर आईएफएस अधिकारी प्रवीन कासवान @ParveenKaswan ने इसे शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सोचिए कि कोई आपसे इस तरह से मिलने आए। यह वीडियो नीलगिरी के एक घर का है। वैसे क्या आप जानते हैं कि ब्लैक पैंथर और कहां पाए जाते हैं?' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक ढ़ाई लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और साढ़े चार हजार लोगों ने लाइक किया है।

Video देख लोगों ने किया कमेंट

वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- इस काले तेंदुए को दूध पिलाना चाहिए था। दूसरे ने कहा- अगर ये मुझे मिल जाता तो मैं इसे रोज प्रोटिन खिलाता और उसे हमेशा अपनी आंखों के सामने रखता। तीसरे ने लिखा- आज से छत पर सोना बंद। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने कमेंट करते हुए उन जगहों के नाम बताएं जहां काले तेंदुए पाए जाते हैं।

ये भी पढ़ें:

सड़क पार करती बच्ची को देख ड्राइवर ने रोक दी बस, मासूम ने दिया ऐसा रिएक्शन कि वायरल हो गया Video

Video: अकाउंट खाली हो तो ATM से ऐसे निकाले जा सकते हैं पैसे, लड़कों का जुगाड़ देख पब्लिक रह गई सन्न