Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

सड़क पार करती बच्ची को देख ड्राइवर ने रोक दी बस, मासूम ने दिया ऐसा रिएक्शन कि वायरल हो गया Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची सड़क पार करते हुए दिख रही है। बच्ची जब सड़क पार कर लेती है तो उसके बाद मासूम का रिएक्शन देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 18, 2024 19:01 IST
सड़क पार करती बच्ची।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पार करती बच्ची।

दुनिया का सबसे बड़ा सुख दूसरों की मदद करना है। आप किसी की भी मदद कर के देखिए आपको अपने आप ही सर्वोच्च होने जैसा महसूस होगा। आपको इतनी खुशी होगी जितनी आपको कभी नहीं हुई होगी। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। यह वीडियो सच में आपकी आंखों को सुकून और आपके होंठों पर मुस्कान ला देगी।

सड़क पार करने के लिए खड़ी थी बच्ची

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची हाथ में छाता लिए रोड क्रॉस करने के लिए खड़ी है। बच्ची आराम से रोड क्रॉस कर पाए इसलिए बस ड्राइवर जेब्रा क्रॉसिंग पर ही बस को रोक देता है। जिसके बाद बच्ची आराम से सड़क पार कर लेती है। सड़क पार करने के बाद मासूम का रिएक्शन देखने के बाद आपके चेहरे पर अलग सी खुशी दिखेगी। दरअसल, सड़क पार करने के बाद बच्ची बड़े प्यार से अपना सिर झुकाकर ड्राइवर को शुक्रिया कहती है। यह वीडियो जापान का बताया जा रहा है। जहां के लोग अपने सांस्कृतिक मूल्यों को संजोकर रखते हैं। इस प्यारे से वीडियो को देखने के बाद यकीनन आज आपका दिन बन गया होगा।

यहां देखें Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @Aathiraj8586 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जापान में कैसे बच्चों के लिए अनुकूल माहौल बनाया जाता है। यहां पर बचपन से ही लोगों को अनुशासन और उनके कर्तव्यों के बारे में बताया जाता है। जो आगे चलकर देश के अच्छे नागरिक बनते हैं। जापान में लोग हमेशा अनुशासन को महत्व देते हैं। 

ये भी पढ़ें:

बिना पैराशूट के शख्स ने प्लेन से लगा दी छलांग, फिर जो हुआ...देखें ये Daring video

43.5 लाख का पैकेज फिर भी खुश नहीं, शख्स ने कंपनी से पूछा फ्री में अच्छा खाना मिलेगा या नहीं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement