A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये स्कूल है या बैंक्वेट हॉल, ड्रामेबाज बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये स्कूल है या बैंक्वेट हॉल, ड्रामेबाज बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लासरूम में एक लड़का अपने साथी के साथ शादी कर रहा है और क्लास के बाकी बच्चे शादी के मजे ले रहे हैं।

स्कूल में लड़के ने की लड़के से शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूल में लड़के ने की लड़के से शादी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल

स्कूल की लाइफ हर इंसान को जिंदगी भर याद रहती है। और उसमें भी अगर आप सरकारी स्कूल के छात्र रहे हो, तो फिर दूसरो को भी आपकी स्कूल लाइफ याद रहती है। सरकारी स्कूल में कैसे-कैसे कारनामे होते रहते हैं, ये आपको भी पता ही होगा। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बच्चे क्लासरूम में शादी का पूरा ड्रामा करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपने स्कूल के दिन याद आ जाएंगे।

क्लासरूम में ही कर ली शादी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़का दूल्हा बनता है तो दूसरा लड़का दुल्हन बनता है। इसके बाद जो होता है, उसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, वाह भाई-क्या बात है? वीडियो में बच्चे शादी का ड्रामा करते हुए आपको दिखाई देंगे। सबसे पहले दुल्हन की एंट्री होती है। दुल्हन की एंट्री के बाद दूल्हा-दुल्हन का वरमाला और उसके बाद दोनों 7 फेरे लेते हैं। इतना ही नहीं 7 फेरों के बाद दुल्हन की विदाई भी आपको देखने को मिलेगी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्दा काट दिया है। बच्चों की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

वीडियो को मिले 47.5 मिलियन व्यू

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @krmani43 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि 47.5 मिलियन व्यू के लिए सभी का धन्यवाद। इसके साथ ही वीडियो को 5.3 मिलिनय लोगों ने शेयर किया और 4.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोगों ने भी कमेंट की कोई कमी नहीं छोड़ी है। एक यूजर ने लिखा- इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दुल्हन काफी शर्मीली है। आपको ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

क्या आपके पास है इतना टैलेंटेड तोता? ड्राइविंग समेत ना जाने कितने गुण छिपे हैं, वीडियो कर रहा है ट्रेंड

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, Video Viral