Saturday, May 11, 2024
Advertisement

क्या आपके पास है इतना टैलेंटेड तोता? ड्राइविंग समेत ना जाने कितने गुण छिपे हैं, वीडियो कर रहा है ट्रेंड

क्या आपने कभी ऐसा तोता देखा है जो साइकलिंग कर ले, या फिर रोलर स्केट चला ले। अगर नहीं देखा है तो फिर इस खबर को पढ़िए। हम आज आपको सबसे ज्यादा टैलेंटेड तोते से मिलवाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 22, 2023 15:07 IST
क्या आपके पास है इतना टैलेंटेड तोता?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्या आपके पास है इतना टैलेंटेड तोता?

तोता काफी प्यारा पक्षी होता है। इसकी सीखने की क्षमता इसे बाकी पक्षियों से काफी अलग बनाता है। आपने भी कई बार देखा होगा कि तोता अपने मालिक या फिर किसी और इंसान के बातों की नकल कर रहा होता है। मगर अब ये काफी पुराना हो गया है। आज हम एक ऐसे तोते से आपका परिचय करवाएंगे कि आप उसके फैन हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस टैलेंटेड तोते का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

क्या देखा है कभी ऐसा टैलेंटेड तोता?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देखेंगे कि एक तोता आता है और ट्राइसाइकिल के हैंडल को अपने चोच से पकड़ता है। इसके बाद वो उसकी सीट पर बैठता है और साइकिल चलाने लगता है। कुछ दूर साइकिल चलाने के बाद तोता अपनी सवारी बदलता है। अब वो रोलर स्केट्स पर सवार होता है और उसे चलाता है। जब उसका मन इससे भी भर जाता है, तब वो कॉटन रोल पर चढ़ता है और उसे चलाने लगता है। 52 सेकंड के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

आप भी देखिए टैलेंट की खदान से निकला हुआ ये तोता

तोते की हुई जमकर तारीफ

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 60.7K व्यू मिल चुके हैं। इसके अलावा 700 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। लोगों ने तोते का टैलेंट देखने के बाद उसे खूब सराहा है। एक यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है जैसे वह कोई एथलीट हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- आजकल के कई इंसानों से ज्यादा स्मार्ट तो ये है। आपने कभी ऐसा तोता देखा है तो कमेंट करके बताइए।

ये भी पढ़ें-

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, Video Viral

Viral Video: जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला, लोगों ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement