Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Viral Video: जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला, लोगों ने बताई वजह

जंगल में बीच सड़क पर एक युवक की बाइक गिर गई। वो बाइक उठाने की कोशिश कर रहा होता है। तभी वहां हाथी ने उसपर हमला कर दिया। जाने क्या है पूरा मामला?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 22, 2023 9:10 IST
जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला,- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला,

आप जब भी जंगल से गुजरें, हमेशा सावधानी बरते। क्योंकि जंगल जानवरों का क्षेत्र होता है। और वहां हमें बिल्कुल वैसा ही व्यवहार करना चाहिए जो जानवरों को पसंद हो। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो कुछ ऐसा हो सकता है, जो इन भाईसाहब के साथ हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाथी अचानक एक बाइक सवार पर हमला कर देता है। आइए आपको बताते हैं कि हाथी ने हमला क्यों किया?

हाथी के हमले से बाल-बाल बचा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक कार में बैठा शख्स वीडियो बना रहा है। उसकी गाड़ी के आगे एक युवक की बाइक गिर गई है जिसे वो उठाने की कोशिश कर रहा है। कार ड्राइवर जंगल की तरफ कैमरा करता है तो आपको दिखेगा कि उधर से एक हाथी आ रहा है। ये देखने के बावजूद कार ड्राइवर बाइक वाले को हटाने के लिए हॉर्न बजा देता है। हॉर्न की आवाज सुनते ही हाथी को खतरा महसूस होता है और वो इस बेचारे बाइक वाले पर हमला कर देता है। बाइक सवार अपनी बाइक लेकर भागने की कोशिश करता है मगर वो डर की वजह से जंगल में ही घुस जाता है। हाथी उसके पीछे-पीछे भागता है। अपनी जान को खतरे में देख वो शख्स वहीं पर अपनी मोटरसाइकिल को छोड़ कर पैदल भागने लगता है।

ड्राइवर पर लोगों का गुस्सा फूटा

इस वीडियो को 15 अगस्त के दिन इंस्टाग्राम पर @wayanadan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है और वहीं 2.96 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद ड्राइवर पर लोगों का गुस्सा फूट गया। एक यूजर ने लिखा- कार चालक ने हॉर्न बजाकर हाथी को गुस्सा दिला दिया, लोगों को जंगल के रास्तों पर सावधान रहना चाहिए। एक अन्य यूजर ने बताया, ये कार ड्राइवर की बेवकूफी है।

देखिए ये खौफनाक वीडियो

ये भी पढ़ें-

भगवा रंग में रंगा वंदे भारत, ट्रेन का नया लुक हुआ वायरल

अरे! ये तो गोपी बहू का दूसरा वर्जन है, वीडियो करने लगा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement