Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इस उम्र में भी फूट रही दादी की जवानी, 'पिया तू अब तो आजा' गाने पर डांस कर बूढ़ी अम्मा ने काट दिया गदर

Dadi Ka Dance Viral Video: साल 1971 में रिलीज हुई जितेंद्र और आशा पारेख स्टारर फिल्म कारवां का गाना पिया तू अब तो आजा... पर एक दादी कमाल का डांस कर रही हैं। दादी के डांस स्टेप्स वाकई देखने लायक हैं। उन्हें देखकर आपको अभिनेत्री हेलन की याद आ जाएगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 19, 2023 11:36 IST
डांस करते हुए दादी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते हुए दादी।

इंसान अपने जीवन का सबसे बुरा वक्त बुढ़ापे को ही मानता है। इस समय वह कुछ भी करने लायक नहीं होता। दूसरों के सहारे पूरी जिंदगी काटनी पड़ती है। शरीर के हर एक जोड़ों में दर्द रहता है। लोग सोचते हैं कि जल्द से जल्द इस दर्द भरे जीवन से छुटकारा मिल जाए। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बुढ़ापे के प्रति आपकी सोच बदल जाएगी। ढलती उम्र को लेकर आपका नजरिया भी बदल जाएगा।  

दादी ने अपने डांस से मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला के डांस को देख आप ये जरूर कह सकते हैं कि इंसान जावन और बूढ़ा दिल से होता न कि उम्र से वीडियो में दादी को देख ऐसा लग रहा है कि वह अपने जीवन का असली आनंद ले रही है और अपने हर पल को खुशी-खुशी बीता रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दादी गजब का डांस कर रही हैं। इस उम्र में भी ऐसी फुर्ती दादी की जवानी को बरकरार रखे हुए है।

डांस करते किसी हिरोइन से कम नहीं लग रही दादी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पार्टी में महिलाओं की महफील सजी है। जिसमें कुछ महिलाएं बैठी हैं तो कुछ डांस कर रही हैं। बैकग्राउंड में साल 1971 में रिलीज हुई जितेंद्र और आशा पारेख स्टारर फिल्म 'कारवां' का गाना 'पिया तू अब तो आजा...' बज रहा है और इस दौरान भरी महफिल में दादी ने अपने डांस से पूरी महफिल लूट ली। दादी को डांस करते हुए देख सबकी नजरें उन पर टिकी हुई हैं। दादी के डांस स्टेप्स अभिनेत्री हेलन से कम नहीं लग रहे हैं। गाने की बीट्स पर दादी इस कदर डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद लोग उनके लिए ताली और हूटिंग कर रहे हैं।

लोगों ने दादी के डांस की खूब तारीफ की

दादी के इस डांस वाले वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज @viralbhayani से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- दादी जी क्या बात है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 26 लाख 85 हजार व्यूज और 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद पब्लिक दादी की फैन हो गई है और उनकी हौसलाफजाई में खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसी ही जिंदगी सबको जीना चाहिए। दूसरे ने लिखा - दादी की एनर्जी और डांस स्टेप्स दोनों ही कमाल के हैं। 

ये भी पढ़ें:

A call from space: अंतरिक्ष यात्री ने बेटे को किया वीडियो कॉल, स्पेस की दुनिया के बारे में बच्चे को बताया

मम्मी को भेजने के लिए पापा पेपर पर लिख रहे थे Motivational Quotes, बेटी ने फोटो खींचकर किया शेयर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement