Saturday, May 11, 2024
Advertisement

नदी पार करता दुर्लभ सफेद हिरण हुआ कैमरे में कैप्चर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुर्लभ सफेद हिरण को एक छोटी सी नदी तैर कर दूसरी तरफ जाते हुए देखा जा रहा है। वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 19, 2023 15:05 IST
दुर्लभ सफेद हिरण- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुर्लभ सफेद हिरण

आपने सफेद हिरण के बारे में सुना तो जरूर होगा। मगर क्या आपने सफेद हिरण को देखा है। शायद नहीं ही देखा होगा क्योंकि ये बहुत दुर्लभ जानवर होते हैं। अभी सफेद हिरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हुआ कि वो सफेद हिरण को देख रहे हैं।

पुराना वीडियो एक बार फिर वायरल

सोशल मीडिया पर @H0W_THlNGS_W0RK नाम के एक पेज ने दुर्लभ सफेद हिरण का ये वीडियो शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि इस बेहद दुर्लभ और आश्चर्यजनक सफेद मूस को स्वीडन के वर्मलैंड काउंटी के एक पूल में डुबकी लगाते हुए देखा गया। इसके साथ ही वीडियो बनाने का क्रडिट हैंस नीलसन को दिया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये दुर्लभ जानवर पानी में तैरते हुए एक तरफ से दूसरी तरफ जाता है और वहां घास खाते हुए आपको दिखेगा। 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस दुर्लभ जानवर का ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है जो एक बार फिर से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) वायरल हो रहा है। लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा कि ये वन्य जीवन की सुंदरता है। एक अन्य यूजर ने कहा ये असाधारण है, इसे शेयर करने के लिए थैंक्स। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 522.8K व्यू मिल चुके हैं और 9 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। आपको ये दुर्लभ सफेद हिरण देखकर कैसा लगा, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

लड़कियों के इशारे पर डांस करता दिखा हाथी, इंटरनेट पर छाया अब तक का सबसे प्यारा Video

मौत को टक से छूकर वापस आया शख्स, हजारों मगरमच्छों के बीच से नाव लेकर निकला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement