Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

बसंत सोरेन का दावा- परिवार में वापस लौटेंगी सीता सोरेन, BJP से हो चुका मोह भंग

दुमका लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सीता सोरेन और उनके देवर व झारखंड के पथ निर्माण मंत्री बसंत सोरेन डिप्लोमेटिक अंदाज में एक दूसरे पर शब्दों के बाण से प्रहार कर रहे हैं। एक मुलाकात के बाद बसंत सोरेन ने कहा कि सीता सोरेन का मोदी परिवार से मोह भंग हो गया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 10, 2024 20:04 IST
sita soren- India TV Hindi
Image Source : PTI सीता सोरेन

झारखंड की दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहीं सीता सोरेन के देवर और झारखंड सरकार के मंत्री बसंत सोरेन ने दावा किया है कि उनका भाजपा से मोहभंग हो गया है और वह वापस अपने परिवार में लौट सकती हैं। सीता सोरेन गुरुवार को दुमका में ससुर शिबू सोरेन के आवास पर गईं थी, जहां बसंत सोरेन से उनकी मुलाकात हुई थी। इसके अगले दिन शुक्रवार को बसंत सोरेन ने कहा कि मोदी परिवार से उनका भ्रम टूट गया है। अब वह शायद वापस सोरेन परिवार में लौटना चाहती हैं। बसंत ने कहा कि सीता सोरेन की मुलाकात के दौरान कई बातें हुई हैं।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि अभी नामांकन पर्चा दाखिल किया जा रहा है। 17 मई को नाम वापसी की अंतिम तिथि है, इसलिए इंतजार कीजिए। अभी बहुत चीजें हैं, जिसका खुलासा होगा। मैंने खुलकर बता दिया अब, समझिए आप लोग।

सीता सोरेन ने किया पलटवार

हालांकि बसंत सोरेन के इस बयान के बाद सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो के लोग किसी तरह का ऐसा भ्रम नहीं पालें। वह मेरा घर रहा है, जिसे इतनी जल्दी कैसे छोड़ पाएंगे। पार्टी अलग जगह है और परिवार अलग जगह है। सीता ने कहा कि बसंत सोरेन से मुलाकात के दौरान उनकी पार्टी या राजनीति के मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है।

दुमका सीट से किया नामांकन

बता दें कि शुक्रवार को ही सीता सोरेन ने बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर दुमका सीट से नामांकन किया है। उनके नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे। सीता सोरेन फिलहाल जामा क्षेत्र की विधायक हैं। वह करीब दो माह पहले झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद किसको होगा फायदा? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट

'यूपी में होगी BJP की सबसे बड़ी हार', कन्नौज में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement