Monday, June 03, 2024
Advertisement

लो भाई 2024 में यह भी देख लिया, सोशल मीडिया पर दिखा अजीब सा फैशन, Video देख उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक अजीब से फैशन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 14:41 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसा पैंट आपने कभी देखा है?

समय जैसे-जैसे बदलता है फैशन भी बदलता है। एक समय था जब लोग कुर्ता-पजामा या फिर कुर्ता धोती पहनते थे और महिलाएं साड़ी पहनती थी। मगर बदलते समय के साथ फैशन में भी बदलाव आया और आज हम सभी के पास पहनने के लिए कई तरह के कपड़े मौजूद हैं। मगर सोशल मीडिया पर अजीबा सा पैंट देखने को मिला। उस पैंट को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आप सोचेंगे कि क्या वाकई में फैशन में इतना बदलाव हो गया है कि इस तरह के पैंट भी बनने लगे हैं। आइए फिर आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स अजीब सा पैंट दिखाता है। इस पैंट में कमर पर आने वाला हिस्सा नजर आ रहा है। इसके अलावा पैंट में सिर्फ एक पतली सी पट्टी है जो आपको पैरों के किनारे और नीचे आएगी। इसके अलावा पूरे पैंट में कहीं भी कपड़ा नहीं है। मतलब पैर को ढकने के लिए जितना कपड़ा जरूरी है, वह सब लापता है। इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने इसका मजाक उड़ाया और उसे पहनकर दिखाया कि जब कोई इंसान इस पैंट को पहनेगा तो वह कैसा लगेगा। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप वीडियो खुद देखिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naveen_comedy_club नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 54 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसको भी निकाल देते। दूसरे यूजर ने लिखा- इस दर्जी को हम 5 लाख नहीं 50 लाख देंगे। तीसरे यूजर ने लिखा- उर्फी से भी आगे निकल गया। एक यूजर ने लिखा- भाई इसकी कीमत क्या है?

ये भी पढ़ें-

हरियाणवी गाने पर बच्चे ने किया ऐसा डांस कि हर कोई हो जाएगा फिदा, Video मचा रहा है बवाल

चोरी की ऐसी खतरनाक सजा! दुकान पर लगे बोर्ड ने सोशल मीडिया पर लोगों का खींचा ध्यान, आप भी देखें फोटो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement