Thursday, May 16, 2024
Advertisement

हरियाणवी गाने पर बच्चे ने किया ऐसा डांस कि हर कोई हो जाएगा फिदा, Video मचा रहा है बवाल

सोशल मीडिया पर डांस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चे ने ऐसा जमकर डांस किया है कि उसे देखने के बाद आप भी उसकी तारीफ करने लगेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 11:49 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हरियाणवी गाने पर डांस करता हुआ बच्चा

जब भी कोई इंसान बोर होता है तो अपने मनोरंजन की तलाश में सोशल मीडिया की तरफ बढ़ जाता है। आदमी सोचता है कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो मिल ही जाएंगे जो मेरे मन को अच्छा फील करवा दे। और सोशल मीडिया पर लोगों को निराश नहीं करता है। इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो की भरमार होती है जो हर किसी के मूड को लाइट करवा दे। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप एक बार देखेंगे तो आपका मन नहीं भरेगा और आप इसे कई बार देखेंगे। आइए फिर आपको वीडियो के बारे में बताते हैं।

बच्चे ने किया शानदार डांस

आप सभी ने 'हट जा ताऊ' गाना तो सुना ही होगा। वैसे तो यह गाना काफी पुराना है मगर आज भी जिस पार्टी या शादी में बज जाता है, लोग डांस करने को मजबूर हो जाते हैं। वायरल वीडियो में एक बच्चा इसी गाने पर डांस करता हुआ नजर आता है। डांस फ्लोर पर और भी कई बच्चे डांस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा एक महिला और लड़की भी डांस करने के लिए आती है। मगर बच्चे के डांस, उसके एक्सप्रेशन और एक्टिंग के आगे सभी मात खा जाते हैं। वीडियो को देखने के बाद आप उसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rajputi_couple14 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आग लगे बस्ती में भाई अपनी मस्ती में। दूसरे यूजर ने लिखा- कॉन्फिडेंस लेवल हाई है। तीसरे यूजर ने लिखा- वास्तव में गजब डांस है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मस्त डांस कर रहा है।

ये भी पढ़ें-

चोरी की ऐसी खतरनाक सजा! दुकान पर लगे बोर्ड ने सोशल मीडिया पर लोगों का खींचा ध्यान, आप भी देखें फोटो

समोसे पर किसने ये हरा रंग डाला! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नया समोसा, Video देख लोगों ने किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement